Mirzapur 3 का इंतजार हुआ खत्म, इस महीने रिलीज हो रही सीरीज

Mirzapur Season 3 Update: अमेजन प्राइम की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-04-04 12:30 IST

Mirzapur Season 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur Season 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों काफी चर्चा में है। अब तक सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को इसके तीसरे (Mirzapur Season 3) सीजन का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में, 'मिर्जापुर 3' की एक झलक फैंस को देखने को मिली थी, जिसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच 'मिर्जापुर 3' के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने सीरीज की रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

'मिर्जापुर 3' की रिलीज को लेकर आया नया अपडेट (Mirzapur Season 3 Release Date)

दरअसल, 'मिर्जापुर 3' के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने हाल ही में अपनी इस वेब सीरीज को लेकर मीडिया से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा किया है। रितेश सिद्धवानी ने कहा- ''इसका ट्रेलर जल्द ही आने वाला है। इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर थोड़ा-सा काम होना बाकी है। हालांकि, सीरीज को जून या फिर मिड जुलाई में रिलीज किया जाएगा।'' बता दें कि 'मिर्जापुर 3' को गुरमीत सिंह और आनंद अय्यैर ने डायरेक्ट किया है और इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।


'मिर्जापुर 3' होने वाला है बेहद खास (Mirzapur Season 3 Story In Hindi)

दरअसल, हाल ही में 'मिर्जापुर' के मुख्य कलाकार श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित अन्य सितारे एकजुट हुए थे। इस दौरान अभिनेता अली फजल ने सीरीज को लेकर कुछ मजेदार बातें फैंस के साथ शेयर की और यह भी बताया कि 'मिर्जापुर 3' कैसे खास होने वाला है? एक्टर ने कहा- ''आखिरकार हम वापस आ गए हैं और सीरीज के तीसरे सीजन में दर्शकों के लिए और भी मसाला है। तीसरा सीजन, पहले दो सीजन की तरह ही मजेदार होगा। सीरीज में जहां कुछ नए किरदारों से रूबरू कराया जाएगा, वहीं कुछ पुराने किरदारों की विदाई भी होगी।''


'मिर्जापुर सीजन 3' की स्टारकास्ट (Mirzapur Season 3 Cast)

‘मिर्जापुर-3’ में श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित अन्य सितारे अपने किरदार में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में, अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा जारी किए गए टीजर में इन्हें देखा गया था। ऐसे में फैंस को अब बस सीरीज के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार है।

Tags:    

Similar News