Mirzapur Season 3 Update: फिर भौकाल मचाएंगे मुन्ना भैया, जानें कैसे होगी वापसी

Mirzapur Season 3 Update: पिछले काफी समय से 'मिर्जापुर 3' को लेकर चर्चा तेज है। अब इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-03-31 17:19 IST

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों खूब लाइमलाइट बटोर रही है। प्राइम वीडियो ने जब से सीरीज के तीसरे पार्ट का ऐलान किया है तभी से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वेब सीरीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट एकदम अलग लेवल पर है। 'मिर्जापुर 2' के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया के बेटे मुन्ना त्रिपाठी की मौत हो जाती है। ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि क्या 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में मुन्ना भाई वापसी करेंगे या नहीं? अब इस पर मेकर्स ने एक बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे।

फिर भौकाल मचाएंगे मुन्ना भैया (Munna Bhaiya in Mirzapur 3)

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज त्रिपाठी एक बार फिर से अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए देखेंगे। वहीं अली फज़ल फिर से गुड्डु पंडित के रूप में वापसी करेंगे, जो फिर से बदला लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। खास बात यह है कि मिर्जापुर 3 में दिव्येंदु भी फूलचंद उर्फ मुन्ना त्रिपाठी के रूप में अपनी वापसी करने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें, तो गुड्डू पंडित के मारने के बाद भी मुन्ना भैया की जान बच जाती है। ऐसे में वह तीसरे सीजन में एक बार फिर वापसी करेंगे।


क्या होगी 'मिर्जापुर 3' की कहानी? (Mirzapur 3 Story in Hindi)

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में गुड्डू भैया जेल जा सकते हैं और पूरी सत्ता और मिर्जापुर पर गोलू रानी बनकर राज करती नजर आ सकती है। वहीं, कालीन भैया की पत्नी बीना का तीसरे सीजन में दमदार रोल देखने को मिल सकता है। दद्दा त्यागी अपने बेटे की मौत का बदला लेता हुआ नजर आएगा। दूसरी तरह शरद अपनी चालाकियों से मिर्जापुर की गद्दी हथियाने की कोशिश करेगा। लेकिन तीसरे सीजन में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कालीन भैया जिंदा बच पाएंगे?


'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट (Mirzapur 3 Cast)

हर सीजन की तरह 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में भी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा, तीसरे सीजन में कुछ नए चेहरे भी नजर आ सकते हैं।

कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

फिलहाल, मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, बताया जा रहा है कि सीरीज को इस साल यानी 2024 के अंत तक अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News