Mirzapur Season 4 Release Date:मिर्जापुर का भौकाल आगे भी रहेगा जारी, जानिए मिर्जापुर 4 कब होगी रिलीज

Mirzapur Season 4 Release Date Update: प्राइम वीडियो की चर्चित वेब-सीरीज Mirzapur Season 3 रिलीज हो चुकी है, अब जाकर मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर ताजा अपडेट आए हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-05 07:35 GMT

Mirzapur Season 4 Release Date 

Mirzapur Season 4 Release Date Update: पंकज त्रिपाठी, अली फजल की मिर्जापुर सीजन 3 प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दी गई है। यदि आपको लगता है कि Mirzapur की कहानी Mirzapur Season 3 पर ही खत्म हो जाएगी, तो आप गलत सोच रहे हैं क्योंकि  मिर्जापुर सीजन 4 को लेकर खबरे सामने आ गई है। बता दे कि मिर्जापुर अमेजान प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब-सीरीज में से एक है। इसके हर एक सीजन को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। जिसके बाद मिर्जापुर का लगातार अभी तक 3 सीजन आ चुका है। अब दर्शकों को Mirzapur Season 4 का इंतजार है। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया है। जिसका जवाब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 4 में मिलने वाला है। चलिए जानते हैं, Mirzapur Season 4 से जुड़ा अपडेट 

मिर्जापुर सीजन 4 कब आएगी (Mirzapur Season 4 Release Date In Hindi)-

यदि आप मिर्जापुर सीजन 4 सुन रहे है तो हम बता दे कि ये खबर एकदम सही है क्योकि बीना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में एक साक्षात्कार में मिर्ज़ापुर 4 (Mirzapur Season 4) के आगमन की तरफ इशारा किया है। रसिका दुग्गल ने एक इंटरव्यू में बताया की मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) के बाद मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) के लिए तैयार रहिए, जिससे साफ होता है कि मिर्जापुर सीजन 3 के बाद मिर्जापुर का चौथा सीजन आएगा। लेकिन मिर्जापुर सीजन 4 कब रिलीज होगा और इस सीजन में क्या नया देखने को मिलेगा अभी तक इस पर से मेकर्स द्वारा पर्दा नहीं उठाया गया है। लेकिन जिस तरह से मिर्जापुर के मेकर्स Mirzapur Web Series को रिलीज करने में 2 से 4 साल का समय लेते हैं। उसे देखते हुए ये कह सकते हैं कि मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) 2026 तक फ्लोर पर आ सकती है। 

मिर्जापुर सीजन 4 की कहानी क्या होगी (Mirzapur Season 4 Story Update In Hindi)-

यदि आप सोच रहे है कि मिर्जापुर एक्शन थ्रिलर वेब-सीरीज का ये अंत है तो आप गलत है। बता दे कि मिर्जापुर के तीसरे सीजन के बाद चौथा सीजन आने को तैयार है और इस सीजन को ही मिर्जापुर वेब-सीरीज का आखिरी सीजन बताया जा रहा है। मिर्जापुर सीजन 2 (Mirzapur Season2) में गुड्डु भैया अपने परिवार के विनाश के लिए दिव्येंदु शर्मा द्वारा अभिनीत मुन्ना को खत्म करके बदला लेते हैं। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में इसके आगे की कहानी दिखाई गई है, कि कैसे मुन्ना भैया की मौत के बाद उनकी पत्नी राजनीति में शामिल हो चुकी हैं। तो वहीं गुड्डू पंडित को लगता है कि कालीन भैया का खेल खत्म हो चुका है। जबकि कालीन भैया की वापसी होती है। मिर्जापुर सीजन 3 में कालीन भैया को ज्यादा देर तक स्क्रीन पर नहीं देखा गया है। इसके अलावा मिर्जापुर सीजन 3 में नए कलाकारों की भी एंट्री हुई है। शरद और छोटा त्यागी भी गुड्डू पंडित की सत्ता को खत्म करना चाहते हैं। और वीना भाभी जूनियर मुन्ना को मिर्जापुर की गद्दी का हकदार बनाने की पूरी कोशिश करती हुई नजर आई हैं। मिर्जापुर सीजन 4 (Mirzapur Season 4) में इसके आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। 

Tags:    

Similar News