लड़कों के साथ सोफिया हयात ने खिंचवाईं फोटोज, देखकर क्या आप कहेंगे इन्हें नन?

Update: 2016-09-29 06:52 GMT

मुंबई: खुद को पॉपुलर करने के लिए ये मॉडल्स किसी भी हद तक जा सकती हैं। मीडिया कवरेज और लोगों का ध्यान बटोरने के लिए ये मॉडल्स आए दिन कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़े। ऐसा ही आजकल कुछ कर रही हैं इंडिया की जानी-मानी मॉडल सोफिया हयात। सोफिया हयात का यह ड्रामा मई 2016 से चल रहा है। कभी वह अपनी हद से ज्यादा बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया में शेयर करती है, तो कभी नन बन जाती है। वहीं कुछ समय के बाद फिर से अपनी न्यूड फोटोज शेयर करती है।

यह भी पढ़ें...सेक्सी मॉडल सोफिया हयात बनीं साध्वी, INSTAGRAM पर पोस्ट की PHOTOS

जी हां, ड्रामेबाज मॉडल सोफिया हयात का नन बनने का ड्रामा अब सबके सामने आ चुका है। सोफिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनसे साफ़ पता चलता है कि यह सब सोफिया का पॉपुलैरिटी पाने का तरीका है।

Full View

बता दें कि मॉडल सोफिया हयात ने एक बार फिर बोल्डनेस की हद को पार करते हुए अपनी बेशर्मी दिखाई है। सोफिया हयात ने अपनी अपकमिंग एडल्ट फिल्म 'सिक्स एक्स' के लिए हॉट फोटोशूट कराया है।

आगे की स्लाइड में देखिए सोफिया हयात का लड़कों के साथ नहाते हुए वीडियो

Full View

जिसमें सोफिया बिकनी पहनकर पूल में कुछ लोगों के साथ नहाते हुए नजर आ रही हैं। इस फिल्म में सोफिया के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल भी दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें...देखें इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियोे, नन या कुछ और, क्या है सोफिया का सच?

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह की फोटोज से वल्गैरिटी दिखाती है यह मॉडल

Full View

हाल ही में सोफिया ने व्हाइट ड्रेस में एक बेहद भद्दी फोटो को सोशल मीडिया में शेयर किया था, जिसके बाद उसे लोगों ने काफी क्रिटिसाइज किया था। इस पर सोफिया हयात ने कहा- जो भी मुझे बॉडी दिखाने के लिए क्रिटिसाइज कर रहा है। उसे बता दूं कि मैंने रामदेव से ज्यादा कपड़े पहने हुए हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए किन बोल्ड फोटोज से सोफिया ने रखा खुद को लाइमलाइट में

मई 2016 में बिग बॉस से फेमस हुई सोफिया हयात ने अचानक अपने फैंस को नन बनने के फैसले से शॉक कर दिया था और उसके बाद सोफिया ने अपनी नन लुक में कई फोटोज भी शेयर की, जिनसे लोगों को लगा कि शायद वह अब सुधर जाए। पर ऐसा नहीं हुआ। कुछ समय के बाद ही वह फिर से अपनी बोल्डनेस पर आ गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है सोफिया हयात का

सोफिया हयात का कहना है कि उनके लिए अचानक नन बनना आसान नहीं था और न ही वो रातों-रात नन बनी है। वह अपने रिलेशनशिप से काफी परेशान थी और इसी वजह से उसने यह डिसीजन लिया।

आगे की स्लाइड में देखिए सोफिया हयात ने किस तरह पार की है बोल्डनेस की सीमा

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए सोफिया की बोल्ड फोटोज, जिनसे हो रही पॉपुलर

Full View

Tags:    

Similar News