Most Popular Actors: मोस्ट पॉपुलर टॉप 5 एक्टर्स की लिस्ट से गायब हुए शाहरुख़ और सलमान, जानिए किस एक्टर ने मारी बाज़ी

Most Popular Male Film Stars: आइये जानते हैं इस समय बॉलीवुड और लोगों के दिलों पर कौन सा स्टार छाया हुआ है अगर आप सोच रहे हैं कि ये कोई हिंदी फिल्म सितारा है तो आप गलत हैं।

Update: 2023-01-16 04:45 GMT

Most Popular Male Film Stars (Image Credit-Social Media)

Most Popular Male Film Stars: बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख, आमिर खान और अक्षय कुमार को सबसे हिट स्टार्स का दर्जा मिला हुआ है। वहीँ ये सितारे ज़्यादातार सुर्ख़ियों में भी रहते हैं। लेकिन कुछ समय से इनके सितारे थोड़े गर्दिश में चल रहे हैं जहाँ साउथ स्टार्स ने इंडस्ट्री में काफी पॉपुलैरिटी पाई है वहीँ बॉलीवुड के ये सितारे कुछ धूमिल से हो गए हैं। आइये जानते हैं इस समय बॉलीवुड और लोगों के दिलों पर कौन सा स्टार छाया हुआ है अगर आप सोच रहे हैं कि ये कोई हिंदी फिल्म सितारा है तो आप गलत हैं।

टॉप 5 से बाहर हुए बॉलीवुड के सुपरस्टार्स

पिछले काफी समय से बॉलीवुड लोगों के गुस्से और बॉयकॉट की अंधी से दो चार हो रहा है। वहीँ ऐसे में अगर हम आपसे पूछें कि इंडियन सिनेमा का सबसे पॉपुलर एक्टर कौन है तो आप यकीनन किसी बॉलीवुड एक्टर का नाम लेंगे। लेकिन आपका ये अनुमान बिलकुल गलत है क्योकि इस लिस्ट में जो नाम टॉप पर है वो है साउथ सुपरस्टार थलापति विजय।

सबसे पॉपुलर एक्टर बने थलापति विजय

ये बात हम यूँ ही नहीं कह रहे बल्कि ऑरमैक्स मीडिया ने मोस्ट पॉपुलर इंडियन मेल फिल्म स्टार्स दिसंबर 2022 की लिस्ट जारी की है, जिसमे साउथ सुपरस्टार थलापति विजय टॉप पर हैं। इसका मतलब ये है कि विजय दिसंबर 2022 के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं। वहीँ दूसरे नंबर पर भी बॉलीवुड स्टार्स नहीं हैं बल्कि यहाँ पर हैं बाहुबली स्टार प्रभास तीसरे नंबर पर जूनियर एनीटीआर, चौथे नंबर पर बॉलीवुड के अक्षय कुमार और पांचवें नंबर पर अल्लू अर्जुन हैं।

बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख सलमान और आमिर पिछले काफी समय से या तो फिल्म दे नहीं रहे या फिर उनकी फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आ रहीं। की लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई वहीँ शाहरुख़ खान की पठान विवादों में घिरी हुई है। लेकिन ये बात भी सच है कि शाहरुख़ की ये फिल्म अपनी घोषणा के बात से ही सुर्ख़ियों में हैं। लेकिन शाहरुख़ फिलहाल ऑरमैक्स मीडिया की इस लिस्ट में शाहरुख टॉप 5 से बाहर हैं। वो इस लिस्ट में 8वां स्थान प्राप्त कर पाए हैं। इस लिस्ट में केजीएफ फेम यश छठे नंबर पर, साउथ सुपरस्टार अजीत कुमार 7वें, राम चरण 9वें और महेश बाबू 10वें नंबर हैं।

Tags:    

Similar News