Mukesh Ambani Video: बहू के बाद बेटी ईशा अंबानी के साथ इस वजह से ट्रोल हुए मुकेश अंबानी देखें

Mukesh Ambani Isha Ambani Viral Video: मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ पहुँचे डिनर करने वीडियो देखकर नेटिजन्स ने जमकर दिया ट्रोल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-24 19:05 IST

Mukesh Ambani With Isha Ambani Video Viral 

Mukesh Ambani Isha Ambani Viral Video: मुकेश अंबानी(Mukesh Ambani) भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन में से एक हैं। अक्सर मुकेश अंबानी और उनकी फैमिली (Ambani Family) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। कुछ समय पहले मुकेश अंबानी अपनी दोनों बहूओं और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ एक लालबाग के राजा के दर्शन के लिए पहुँचे थे। जहाँ पर मुकेश अंबानी और उनके परिवार की तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। जिसमें से कुछ वीडियोज की वजह से मुकेश अंबानी और उनके बेटे और बहू को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। अब जाकर मुकेश अंबानी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो (Mukesh Ambani Video Viral) को देखने के बाद नेटिजन्स उनको एक बार फिर से ट्रोल कर रहे हैं। 

मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी के साथ पहुँचे डिनर करने (Mukesh Ambani With Isha Ambani Dine)-

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) अपनी बेटी ईशा अंबानी पीरामल (Isha Ambani Piramal) के साथ कल शेफ विकास खन्ना के न्यूयॉर्क स्थित रेस्टोंरेंट बंगलो में पहुँचे थे। बंगलो की टीम ने अपने खास मेहमानों के स्वागत के लिए हर संभव कोशिश कि- वहाँ के माहौल को उनके अनुकूल बनाने के लिए उनके पसंद के फूल गुलाब से वहाँ का डेकोरेशन किया। मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी की जोड़ी के लिए गेंदे के फूलों का प्रयोग करके रिलायंस के मूल लोग को भी फिर से बनाया। 

मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने व्यक्तिगत रूप से मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी का अपने प्रमुख न्यूयॉर्क रेस्तरां में स्वागत किया। बंगला के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की गई फुटेज में ईशा अंबानी शेफ विकास खन्ना के साथ बंगला में प्रवेश करती हुई नजर आ रही हैं, जबकि उनके पीछे-पीछे सुरक्षाकर्मी भी चल रहे हैं।

 शेफ ने मुकेश और ईशा अंबानी से अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में दीये जलाने का अनुरोध किया। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया, "हम दिवाली तक इसी लौ से मोमबत्तियाँ जलाते रहेंगे। यह उत्सव और प्रकाश की निरंतरता का प्रतीक है।"

विकास खन्ना ने कहा, "हमने आज बंगले को सजाने के लिए ईशा अंबानी के पसंदीदा गुलाबों का प्रयोग किया। मेहमानों के स्वागत के लिए गंगा जल के साथ गुलाब की छह अलग-अलग किस्मों का इस्तेमाल किया गया।" उन्होंने कहा कि आज अंबानी और पीरामल परिवारों के लिए खाना बनाना सम्मान की बात है।

मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी के इस वीडियो की वजह से नेटिजन्स ने किया ट्रोल (Mukesh Ambani Isha Ambani Tolled After This Video Viral)-


मुकेश अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी का जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Mukesh Ambani Isha Ambani Viral Video) हुआ। नेटिजन्स का रिएक्शन उनके इस वीडियो पर आने लगा, जिसमें से कुछ लोगों ने लिखा- अरें भगवान और देवी स्वर्ग से आई हैं, तो वहीं दूसरे ने लिखा- उन्होंने सही काम किया है क्योंकि भगवान राम अपने निवास पर आये हैं। तो वहीं कई लोगों ने शेफ विकास की तारीफ भी की

Tags:    

Similar News