फंसा बॉलीवुड एक्टर: बेंगलुरु पुलिस ने की छापेमारी, इस मामले में हो रही तलाशी

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने छापेमारी की है। यह छापेमारी आदित्य अलवा के मामले में की जा रही है।

Update:2020-10-15 14:41 IST
फंसा बॉलीवुड एक्टर: बेंगलुरु पुलिस ने की छापेमारी, इस मामले में हो रही तलाशी

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय (Vivek Oberai) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बेंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने एक्टर के घर पर छापेमारी की है। विवेक के जुहू स्थित घर पर दोपहर एक बजे के आसपास बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने छापेमारी शुरू की है। बता दें कि पुलिस यह छापेमारी विवेक के साले आदित्य अलवा के मामले में कर रही है। इसके लिए बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर अभिनेता के घर पहुंची है।

मामले में पुलिस अधिकारी ने कही ये बात

वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि विवेक का साला आदित्य अलवा फरार है। एक्टर उनके रिश्तेदार हैं और हमें आदित्य के के उनके घर में छिपे होने की जानकारी मिली है। इसलिए हमें यह चेक करना था। इसलिए अदालत से सर्च वारंट भी लिया गया है। हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर पहुंची है।

Full View

यह भी पढ़ें: हाथरस मामलें में बोले आप सांसद संजय सिंह, योगी सरकार को लिया निशाने पर

आदित्य अलवा के घर की भी ली गई तलाशी

बता दें कि पुलिस द्वारा आदित्य अलवा के बेंगलुरु स्थित घर की भी तलाशी ली गई है। आदित्य अलवा की बात की जाए तो वह कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं और उनके ऊपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगा है। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से भी पहचाना जाता है।

Full View

यह भी पढ़ें: LAC पर युद्ध का ऐलान: सभी सैनिकों को तैयार रहने का आदेश, हाई अलर्ट पर देश

सैंडलवुड में ड्रग्स को लेकर हुए थे बड़े खुलासे

गौरतलब है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह ही सैंडलवुड में भी ड्रग्स को लेकर बड़े खुलासे हुए थे। इस केस में कई जाने माने चेहरों का भी नाम सामने आया था। जिसने सभी फैंस को चौंका दिया। वहीं इस हाई-फाई ड्रग केस में कुछ पेडलर्स की भी गिरफ्तारी हुई थी। यहां तक कि ड्रग केस में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलानी को भी गिरफ्तार किया गया था।

Full View

यह भी पढ़ें: सस्ते मिलेंगे फोन-लैपटॉप: शुरू हो रहे फेस्टिव सेल, जानिए डील के बारे में

पति ने डेढ़ साल तक शौचालय में बंद रखा, पत्नी ने बाहर आते ही उसी के लिए मांगी दुआ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News