Mumbai Mein Cruise Ship Party : किंग खान के बेटे आर्यन ने कबूला सच, अब NCB की हिरासत में 11 अक्टूबर तक

Mumbai Mein Cruise Ship Party : मुंबई में क्रूज शिप से गिरफ्तार किए गए लोगों को कोर्ट ने एनसीबी की हिरासत में 11 अक्टूबर तक भेज दिया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-10-07 14:12 GMT

Mumbai Mein Cruise Ship Party : मुंबई में क्रूज शिप पार्टी में भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किए जाने के मामले में बड़ी खबर है। बीते मंगलवार को क्रूज शिप से गिरफ्तार किए गए लोगों को कोर्ट ने एनसीबी की हिरासत में 11 अक्टूबर तक भेज दिया है। जिन लोगों को हिरासत में भेजा गया उनके नाम है- अब्दुल कादिर शेख, श्रेयस नायर, मनीष दरिया, एविन साहू। इन सभी लोगों को 11 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें, मुंबई में क्रूज शिप पार्टी में ड्रग्स के मिलने के बाद से अब तक 15 लोगों गिरफ्तार किया जा चुका है। इन लोगों में किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत आठ लोगों ने एनसीबी ने क्रूज से उठाया था। शिप में सवाल पूछे जाने के बाद एनसीबी ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। उस समय कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक हिरासत  में भेजा था। वहीं अब और दिन बढ़ा दिए हैं।

आर्यन ने कबूला सच


इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन ने एनसीबी को बताया कि वह 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। वह यूके, दुबई और दूसरे देशों में रहे तो भी उन्होंने ड्रग्स ली थी। इस मामले में आर्यन के साथ उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया है। जो उनके साथ क्रूज पार्टी में गए थे।

आगे आर्यन ने बताया कि अरबाज से उनकी दोस्ती 15 साल से है। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन खान के दोस्त अरबाज के जूतों में चरस मिली थी। फिर आर्यन ने बाद में बताया था कि यह चरस वे दोनों लेने वाले थे। 

मेहमान की तौर पर गए थे आर्यन खान

आर्यन के ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार लेने पर अब उनके वकील मानशिंदे झूठे साबित हुए है। दरअसल आर्यन खान के वकील मानशिंदे का कहना था कि वह केवल उस क्रूज पर एक मेहमान की तरह गए हुए थे। उसे उस क्रूज पर जाने के लिए एक भी पैसा नहीं दिया गया था और ना ही वह किसी भी ऑर्गनाइजर को जानते हैं।

साथ ही उनके वकील ने किसी ड्रग्स पैडलर को जानने की बात को भी नकारा है। दूसरी तरफ एनसीबी पर यह आरोप लगाया है कि सिर्फ व्हाट्सएप चैट के ज़रिए उन्होंने केस बना दिया। 


Tags:    

Similar News