रेप केस में बढ़ी अनुराग कश्यप की मुश्किलें, पुलिस के एक्शन से हिल उठा पूरा बॉलीवुड

अपनी कम्प्लेन में पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यारी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पायल अपने वकील के साथ 21 सितंबर को ओशिवारा पुलिस थाने गई थी।

Update: 2020-09-30 07:15 GMT
अभिनेत्री ने कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। वहीं, कश्यप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे उन्हें ‘‘खामोश’’ करने का प्रयास करार दिया है।

मुंबई: अभिनेत्री पायल घोष द्वारा फिल्मकार अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। अनुराग कश्यप पर मुम्बई थाने में एफआईआर दर्ज कराने के बाद से पुलिस हरकत में आ गई है।

वर्सोवा थाने की पुलिस ने अनुराग कश्यप को बुधवार को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा है। अनुराग को पूछताछ के लिए कल यानि गुरुवार को सुबह 11 बजे बुलाया गया है।

अभी तक इस पूरे मामले में जो जानकारी निकलकर बाहर आ पाई है। उसके मुताबिक पायल ने अपने वकील नितिन सतपुते के साथ मुंबई पुलिस से कम्प्लेन की थी।

उसी के आधार पर मुम्बई की वर्सोवा पुलिस थाने में 22 सितंबर को देर रात एफआईआर दर्ज की गई थी। एक अधिकारी ने ये भी बताया कि इस मामले में धारा 376 (I), 354, 341 और 342 के तहत कम्प्लेन दर्ज की गई है। मामले की इन्वेस्टीगेशन जारी है।

अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

2013 में वर्सोवा के अंदर अनुराग ने किया था रेप: पायल घोष

अपनी कम्प्लेन में पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यारी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पायल अपने वकील के साथ 21 सितंबर को ओशिवारा पुलिस थाने गई थी।

वहां से उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा बोला गया था क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र के अंतर्गत आती है। वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गए थे क्योंकि कश्यप का ऑफिस उस इलाके में है।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

अनुराग पर एफआईआर होने पर पायल और उनके वकील दोनों ने किया था ट्वीट

सतपुते ने एफआईआर दर्ज होने के बाद ट्वीट किया था- ‘‘आखिरकार आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत तरीके से रोकने.... और महिला का शील भंग करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है।’’

अभिनेत्री ने ट्वीट कर कश्यप के खिलाफ उनके साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। वहीं, कश्यप ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे उन्हें ‘‘खामोश’’ करने का प्रयास करार दिया है।

वही कश्यप के वकील ने उनकी तरफ से एक बयान जारी किया था जिसमें लिखा था- 'मेरे क्लाइंट, अनुराग कश्यप को यौन अपराध के झूठे आरोपों से गहरा दुख हुआ है।

ये भी पढ़ें…हाथरसः गैंगरेप पीड़िता के परिजन बोले- हमारी मांग थी कि मुख्यमंत्री आएं और हमारी सुनवाई हो

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News