मन्नारा चोपड़ा संग रिलेशनशिप में हैं मुनव्वर फारुकी? ट्रॉफी जीतने के बाद किया खुलासा

Munawar Faruqui-Mannara Chopra Relationship: 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने और मन्नारा चोपड़ा के रिलेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-29 06:26 GMT

Munawar Faruqui-Mannara Chopra Relationship: 'बिग बॉस 17' के घर में मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। कभी दोनों के बीच टक्करार, तो कभी दोस्ती और कभी दोनों के बीच प्यार भरे रिश्ते की एक झलक भी देखने को मिली है। ये किसी से छिपा नहीं है कि मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर को काफी पसंद करती हैं और मुनव्वर भी मन्नारा को अपना बेहद अच्छा दोस्त मानते हैं, लेकिन अब शो की ट्रॉफी हासिल करने के बाद मुनव्वर फारुकी ने अपने और मन्नारा के रिश्ते पर एक बड़ा बयान दिया है। वहीं मुनव्वर ने मन्नारा संग अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर भी बात की है।

मन्नारा संग अपने रिश्ते पर क्या बोले मुनव्वर?

शो से बाहर आने के बाद हर कंटेस्टेंट ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारुकी से भी मीडिया ने कई सवाल किए जिसका मुनव्वर ने जवाब भी दिया। इस दौरान मुनव्वर से मन्नारा चोपड़ा को लेकर भी सवाल किए गए। मीडिया ने मुनव्वर से पूछा- ''क्या स्टाटिंग में आपको मन्नारा के लिए फीलिंग्स आए? सलमान जी भी आपको कहते थे कि आप पिघल रहे हैं।'' इस पर मुनव्वर ने कहा- ''मैं सच बताउंगा। जी एहसास हुआ कि ये सच में ऐसी है। उसको कुछ नहीं पता है। मेरी जब उससे दोस्ती हो गई तो मैं उसे समझाता था चीजें और मैं उनके लिए केयरफुल था। केयर करता था। उसमें अगर बाहर मैं कुछ दिख रहा हूं तो मुझे लगा ऐसा कुछ है नहीं तो मैंने फिर खुद को एक स्टेप पीछे खींच लिया। इससे मेरे और मन्नारा के रिश्ते में फर्क नहीं आया। हम लोग कंफर्टेबिल ही थे। उस वे में कोई फीलिंग्स नहीं थीं।''


मन्नारा ने भी मुनव्वर संग अपनी दोस्ती पर की बात

मन्नारा ने भी कई इंटरव्यू में मुनव्वर के बारे में घर से बाहर आकर बात की, उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा- ''मुनव्वर से मेरी दोस्ती हुई है तो उसकी भी मेरे साथ हुई है और दोस्ती कभी एक तरफ से नहीं होती है, दोनों तरफ से होती है।'' बता दें कि मन्नारा और मुनव्वर शरुआत में काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों के बीच की बॉन्डिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। लेकिन आयशा खान के आने के बाद मुनव्वर और मन्नारा की दोस्ती पर काफी असर पड़ा और दोनों की दोस्ती खत्म हो गई थी। लेकिन शो के आखिरी दिनों में फिर मन्नारा और मुनव्वर करीब आए और दोनों ने गेम में एक-दूसरे का जमकर साथ दिया।


पहले से रिलेशनशिप में थे मुनव्वर फारुकी

बता दें कि शो में आने के बाद मुनव्वर ने बताया था कि वह नाजिला संग रिलेशनशिप में है, लेकिन आयशा खान के घर में आने के बाद मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे हुए। आयशा ने मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए। आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने एक साथ दो लड़कियों को धोखा दिया है। जी हां..आयाशा के अनुसार जब मुनव्वर जब नाजिला के साथ रिलेशनशिप में थे, तब वह आयशा को भी डेट कर रहे थे।

Tags:    

Similar News