Munawar Faruqui ने गुपचुप रचाई दूसरी शादी, जानिए कौन हैं मुन्नवर फारूखी की दूसरी पत्नी

Munawar Faruqui Second Marriage: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) विनर Munawar Faruqui करने जा रहे हैं, दोबारा शादी, जानिए कौन हैं वो लड़की जिससे मुन्नवर करेंगे शादी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-27 08:22 GMT

Munawar Faruqui 2nd Marriage 

Munawar Faruqui 2nd Marriage: बिग बॉस 17 विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui 2nd Marriage) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस 17 में मुन्नवर फारूखी की पर्सनल लाइफ पर काफी ज्यादा सवाल उठे थे। जिसकी वजह से कहीं ना कहीं मुन्नवर फारूखी काफी ज्यादा परेशान भी हुए थे। अब जाकर मुन्नवर फारूखी की पर्सनल लाइफ को लेकर एक और खबर आ रही है। जैसा की सभी को पता है कि मुन्नवर फारूखी पहले से शादी शुदा हैं। और उनकी पहली पत्नी से उनका तलाक हो गया है। लेकिन एक बार फिर से मुन्नवर फारूखी ने शादी (Munawar Faruqui Second Marriage) कर ली हैं, ऐसी खबरें आ रही हैं। चलिए जानते हैं किसके साथ और कब की मुन्नवर फारूखी ने शादी 

मुन्नवर फारूखी ने की दूसरी शादी (Munawar Faruqui Gets Second Marriage)-

बिग बॉस 17 विनर व स्टैंडअप कॉमेडियन मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui) ने दूसरी शादी कर ली है। मुन्नवर फारूखी की शादी 26 मई 2024 को संपन्न हुई है। और मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Second Marriage) की दूसरी शादी में केवल करीबी लोग ही मौजूद थे। Munawar Faruqui की शादी में कवल 100 लोग ही मौजूद थे। जिसमें लड़की की तरफ से 50 और लड़के की तरफ से 50, तो वहीं मुन्नवर फारूखी की शादी का रिस्पेशन मुंबई के आईटीसी मराठा बॉलरूम में रखा गया है। 

मुन्नवर फारूखी की दूसरी पत्नी का क्या नाम है (Munawar Faruqui Second Wife Name)-


मीडिया रिपोर्ट्स कि माने बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui 2nd Wife Name) ने जिस लड़की के साथ दोबारा शादी की है। उस लड़की का नाम मेहजबीन कोटवाला (Munawar Faruqui Second Wife Name) है। जोकि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। 

 मुन्नवर फारूखी की शादी का हिस्सा बनी हिना खान (Hina Khan Attend Munawar Faruqui Marriage)-

मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Marriage) और हिना खान (Hina Khan) काफी अच्छे दोस्त हैं। तो वहीं कल हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा था की मेरे यार की शादी है। जिसके बाद ये खबरे आरे लगी की हिना खान मुन्नवर फारूखी (Munawar Faruqui Second Marriage) की शादी का हिस्सा बनी है। लेकिन अभी तक मुन्नवर फारूखी और उनकी टीम द्वारा इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। 

Tags:    

Similar News