Naagin 6 Full Episode: क्या ऋषभ ने पहचान लिया प्रथा को, क्या नई साज़िश रचेंगे महक और उर्वशी

Naagin 6: प्रथा का नया अंदाज़ जहाँ एक तरफ सभी को हैरान कर रहा है वहीँ अब जल्द ही इससे पर्दा उठ जायेगा। उर्वशी प्रथा की सच्चाई का पता लगाने के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रही है।

Update: 2022-06-28 07:43 GMT

Naagin 6 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Full Episode 2 July 2022 : ऋषभ (Simba Nagpal) अपने कमरे में है और देखता है कि कोई खड़ा है। वह सोचता है कि वह कौन है? वह मुड़ती है और उसे देखती है। प्रथा (Tejasswi Prakash) कहती है ऋषभ जी, आज मेरा जन्मदिन है। ऋषभ कहता है ओह आई एम सॉरी , मैं भूल गया था। वह पूछती है कि तुम मेरे लिए क्या करोगे। वह कहता है कि मैं दिखाऊंगा कि मैं तुम्हारे लिए क्या कर सकता हूं। वह हार को अपने हाथ में लेता है और उसे पहनाता है। वह कहती है तो तुम्हें मेरा जन्मदिन याद है। वह हाँ में सिर हिलाता है। लेकिन ये ऋषभ की कल्पना होती है। वह महेक को याद करते हुए कहता है कि रेहान निर्दोष है, प्रथा ने उसके खिलाफ समायरा को उकसाया था, बाद वाला मामला वापस लेना चाहता था, लेकिन प्रथा ने उसे मार डाला। ऋषभ सीमा की मौत को याद करता है और सोचता है कि उसने मेरे साथ गलत किया है, लेकिन मैं उसके बारे में सोच रहा हूं। महक वहां आती है और मेहमान के बारे में पूछती है। उनका कहना है कि यह उनके मंगेतर के लिए है। ऋषभ की बहनें बात कर रही हैं प्रथा के बर्थडे की। ऋषभ कहता है कि आप उसके बारे में बात नहीं करेंगे। रीम उर्वशी से पूछती है कि वह समझती है कि प्रथा ऋषभ से नफरत क्यों करती है, लेकिन यह नहीं समझती कि ऋषभ, ऋषभ से नफरत क्यों करता है। उर्वशी कहती हैं कि मैं अभी आपको नहीं बता सकती, क्योंकि मेहमान यहाँ हैं। कुछ लोग रेहान के लिए टिया को देखने आएं हैं। वह कहता है हाँ, वह सुंदर है। ऋषभ की आर्मी के दोस्त उसके बारे में बताते हैं कि कौन देश के साथ विश्वासघात कर रहा है। ऋषभ बताता है कि वो अब आर्मी में नहीं है और कुछ भी सुनना नहीं चाहता, उसकी शुभकामनाएं देश के साथ हैं। वह खिड़की से बाहर देखता है और कुछ महसूस करता है।

ऋषभ महक से राजेश प्रताप सिंह के मंगेतर को दिए जाने वाले आभूषण लाने के लिए कहता है। वह कहती है कि वो ला रही है । वह हार लाती है और उर्वशी को दिखाती है। वह कहती है कि मैं राजेश प्रताप सिंह की मंगेतर को हार दे रही हूं। उर्वशी कहती है कि हम उससे जमीन वापस ले लेंगे। महेक मेहमानों के साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए कहता है जो ऋषभ और उसके लिए बहुत ज़रूरी हैं। ऋषभ बाहर जाता है और राजेश प्रताप और उसकी बहन को बधाई देता है। वह उन्हें अंदर आने के लिए कहता है। राजेश कहते हैं कि मैं कहीं अकेला नहीं जाता। ऋषभ अंदर जाने के लिए मुड़ता है, जब राजेश की मंगेतर कार से नीचे उतरती है। वह उसे नहीं देखता। ऋषभ अंदर आता है और महक से गहनों के बारे में पूछता है। महक का कहना है कि इसे वहीं रखा दिया है। राजेश की बहन पहले चलती है। उर्वशी और महक ने उन्हें बधाई दी। तभी राजेश अंदर आता है और अपनी मंगेतर को हाथ देता है। प्रथा पूरी तरह से नए आधुनिक रूप में प्रवेश करती है और उसका हाथ पकड़ लेती है। उर्वशी, महेक और अन्य चौंक जाते हैं। प्रथा और राजेश एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं। वह उसका हाथ पकड़कर प्रवेश करता है।

प्रथा महक को वापस छुरा घोंपने की याद दिलाती है। उर्वशी भी याद करती हैं। प्राथा रेहान और अन्य लोगों को देखती है। ऋषभ वहां आता है और राजेश से कहता है कि यह उसके लिए है। राजेश उसे अपनी मंगेतर कियारा शर्मा को उपहार देने के लिए कहता है। ऋषभ ने उन्हें बधाई दी। वह अपने चेहरे से स्टाइलिश टोपी का पर्दा हटाती है। वह उसे देखकर दंग रह जाता है। प्रथा को घूरते हुए राजेश उसकी ओर देखता है। ऋषभ अपने पलों को याद करते हैं। राजेश पूछता है कि तुमने क्यों रोका, दे दो? ऋषभ हार देने वाला होता है लेकिन वो नीचे गिर जाता है। वो उसे लेने के लिए नीचे झुक जाता है। कियारा भी उसे लेने के लिए झुक जाती है। ऋषभ का हाथ उसे छूता है और वो उस टच महसूस करता है। वह वही महसूस करना याद करता है। राजेश बताता है कि कियारा लंदन में पढ़ाई कर रही थी। वह वहां उससे मिले और सगाई करने आई है। वह कहता है कि वह उसके बिना नहीं रह सकता, जो उसके लिए लकी चार्म है। कियारा चंदा के पास जाती है और उसके पैर छूती है, ब्रिटिश लहजे में बात करती है और कहती है कि भारत में बड़ों के पैर छुए जाते हैं, ठीक है चाची। चंदा भावुक हो जाती है। महेक का कहना है कि वह प्रथा नहीं हो सकती। उर्वशी का कहना है कि वह वही है। महक का कहना है कि मैंने उसका शव देखा है। रेहान बताता है कि वह प्रथा है, वह राजेश की मंगेतर होने का अभिनय क्यों कर रही है। दूसरे लड़के का कहना है कि प्रथा मर चुकी है। टिया पूछती है कि क्या कोई तनाव है। प्रथा राजेश से पूछती है कि हर कोई वापस क्यों चला गया। ऋषभ कहते हैं, बैठ जाओ। वह सोचता है कि वह प्रथा है, राजेश उसके बारे में नहीं जानता होगा, और सोचता है कि अगर वह यहां एक योजना के लिए आई है, तो मैं काउंटर योजना बनाउंगा। वह पूछता है कि क्या आपको कुछ चाहिए? वह कुछ कहती है। राजेश कहते हैं मैं लाऊंगा। ऋषभ की बहनें वहां आती हैं और भाभी कहती हैं। प्रथा कहती है कि यहां लड़कियों को भाभी कहा जाता है।

Tags:    

Similar News