Naagin 6: प्रथा के नए अवतार को क्या महक पहचान लेगी? अब किसका शिकार करेगी शेष नागिन?

Naagin 6 Full Episode 25 June 2022: नागिन 6 की टीआरपी में हर हफ्ते उतार और चढ़ाव आ रहा है वहीँ अब सीरियल नया मोड़ लेने वाला है। देखिये कौन सा नया मोड़ लेगी अब नागिन 6 की कहानी।

Update: 2022-06-24 12:37 GMT

Naagin 6 Full Episode 25 June 2022 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Full Episode 25 June 2022: नागिन 6 की टीआरपी में हर हफ्ते उतार और चढ़ाव आ रहा है वहीँ अब सीरियल नया मोड़ लेने वाला है। जहाँ प्रथा शेष नागिन बनकर सबसे बदला लेगी वहीँ ऋषभ के साथ प्रथा नए अवतार में रोमांस करती भी नज़र आने वाली है। वहीँ महक को डर सता रहा है कि कुछ गलत होने वाला है। वो आने वाले खतरे से बेचैन है।

आपने पिछले एडिसोड में देखा कि उर्वशी रीम से कहती है कि उसे समझ में नहीं आता कि उसका साथी उसकी जमीन क्यों चाहता है। वह उसे महेक को बुलाने के लिए कहती है। महक ने फोन उठाया। उर्वशी का कहना है कि श्री सिंह कॉल नहीं उठा रहे हैं। ऋषभ को कार में वापस आते देख महक ने कॉल खत्म कर दी। ऋषभ महक से कहता है कि वो श्री सिंह को इन्वाइट करने के लिए उत्तराखंड जा रहे हैं। वो उसका पूरा नाम पूछती है। ऋषभ कहता हैं राजेश प्रताप सिंह .. उर्वशी का कहना है कि महक को उससे कुछ जानकारी मिली होगी। उसका कहना है कि उसका नाम राजेश प्रताप सिंह है। महक सोचता है कि क्या वो वही सिंह है।

इंस्पेक्टर ऋषभ को बताता है कि रास्ता बंद है। महेक कहती हैं चलो वापस आओ। ऋषभ कहता हैं कि हम दूसरे रस्ते से जायेंगे। वो उससे मिलने की सोचती है और सोचती है कि क्या वो वही राजेश प्रताप सिंह है। रेडियो पर समाचार चलाता है कि घाटियों में अजीब जानवर घूम रहा है । रिपोर्टर का कहना है कि यति को नेपाल में कई बार देखा जाता है, लेकिन भारत में ऐसा कभी नहीं देखा जाता है। वह कहता है कि यति तब आती है जब वह किसी को खोजना चाहती है। उनका कहना है कि अगर यति यहां है, तो भारतीय सेना बुलाई जाएगी। उनका अगला लक्ष्य उत्तराखंड हो सकता है। यति को सड़क पर चलते हुए देखा जाता है, एक जोड़ा डर जाता है और भाग जाता है। महेक ऋषभ को वापस चलने को कहती है । ऋषभ कहता है कि सेना उसके साथ लड़ने के लिए आ रही है, और यह नहीं पता कि यति वहाँ है या नहीं।

उनका कहना है कि यह डील मेरे लिए बहुत जरूरी है, मुझे अपने क्लाइंट को इनवाइट करना है। महक का कहना है कि वो बहुत डरी हुई है। ऋषभ कहता है कि तुम तो ऐसे डरी हुई हो जैसे कि यति तुम्हारे पीछे है। वे कार से उतरते हैं और श्री सिंह के घर आते हैं। वह उसका नाम पूछती है। ऋषभ कहता हैं कि राजेश प्रताप सिंह। उनका कहना है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय अनुबंध मिलते हैं। महेक श्री सिंह से उस जमीन के बारे में पूछने के लिए सोचती है, जो जांग चाहता है। एक नौकर वहाँ आता है और बताता है कि श्री सिंह महत्वपूर्ण काम के लिए मुंबई चले गए हैं। वह कहता है किउन्होंने आपलोगों के लिए पत्र दिया है। ऋषभ इसे पढ़ता है और कहता है कि हम उसे आमंत्रित करने आए थे। नौकर उन्हें आज रात यहीं रहने और सुबह जाने के लिए कहता है, और कहता है कि यति बाहर घूम रही है। महक का कहना है कि हम यहां रुक जाते हैं। ऋषभ कहते हैं कि मैं यति से नहीं डरता, रात में यात्रा करना सुरक्षित नहीं है। सिर्फ इसलिए हम रुक रहे हैं। नौकर उन्हें कमरे में ले जाता है। महक ने दरवाजा और खिड़कियां बंद कर दीं। ऋषभ कहता है कि यति यहाँ नहीं आएगी । वह सोफे पर आराम करता है। महक बिस्तर पर आराम करती है।

Tags:    

Similar News