Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 ले रहा है नई करवट, क्या होने वाला है अब शो में!

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश का सीरियल नागिन 6 की टीआरपी टॉप पर चल रही है। वहीँ शो मेकर्स इस शो में नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं।शो में क्या कुछ होने वाला है इसके लिए जानते हैं विस्तार से।

Update: 2022-08-10 09:50 GMT

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का सीरियल नागिन 6 की टीआरपी टॉप पर चल रही है। वहीँ शो मेकर्स इस शो में नए नए ट्विस्ट एंड टर्न्स ला रहे हैं। शो से जुडी एक खबर भी आई थी कि शो दिसंबर तक एक्सटेंड हो गया है साथ ही शो पर 20 साल का लीप भी आने वाला है। जिसमे प्रथा और ऋषभ एक हो जायेंगे और प्रथा की बेटी (तेजस्वी प्रकाश) शेष नागिन होगी जो अपने माता पिता की मौत का सभी से बदला लेगी। फिलहाल शो में क्या कुछ हुआ है और क्या होने वाला है इसके लिए जानते हैं विस्तार से।

प्रथा मांगती है माफ़ी

एपिसोड की शुरुआत प्रथा के नाग महल मंदिर में आने से होती है और नाग राजा तक्षक उसकी मदद करने के लिए कहता है। तक्षक उसके सामने आता है। प्रथा उससे माफी मांगती है और कहती है कि उसका गुस्सा उसके वश में नहीं था और इसलिए उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। वो उसे पूजा करने की अनुमति देने के लिए कहती है। वो सोचता है कि कुछ रहस्य हैं जो मैं आपको नहीं बता सकता। वह नागेश्वरी के फोटो फ्रेम से बात करता है और कहता है कि आपकी पोती ने मुझसे पूछा कि तुम्हें किसने मारा, लेकिन मैंने उसे नहीं बताया, क्योंकि अब तक समय नहीं आया है। उनका कहना है कि कुछ राज छिपे होंगे। वो दराज में पायल की जाँच करता है और कहता है कि तुम्हारी पोती तुम्हारी तरह जिद्दी है, जो चाहती है वो मिलेगा। शेष नाग वहां आता है और तक्षक से पूछता है कि उसने प्रथा की इच्छा पूरी क्यों नहीं की। तक्षक का कहना है कि वो अपने पति के जीवन के लिए पूछ रही है, लेकिन अगर वो मर गया तो मैं जीवन दे सकता हूं। शेष नाग पूछता है कि तुमने उसे क्यों नहीं बताया। तक्षक का कहना है कि सही समय आने पर वो उसे खुद ढूंढ लेगी। शेष नाग मुस्कुराता है और हाथ जोड़ता है।

महक का क्या है राज़

उर्वशी को ऋषभ के मरने पर महक पर दया आती है, और वो कहती है कि आज उसका जन्मदिन है। महक ऋषभ का वीडियो दिखती है जिसमें वो अपनी संपत्ति उसके नाम कर रहा है। वो कागजात दिखाती है और कहती है कि ये उसके द्वारा हस्ताक्षरित है। वो कहती है कि वो मुझसे बहुत प्यार करता था और अपनी सारी संपत्ति मेरे नाम कर दी थी। रेहान का कहना है कि ये गलत है। महक मुस्कुराती है और चली जाती है। रितेश उर्वशी से हिना से बात करने के लिए कहता है। उर्वशी कहती है कि मेरी बेटी रीम तुम्हारा साथ नहीं देती, तो मैं क्यों? वो कहती हैं कि हिना अब इस दौलत की मालकिन हैं।

प्रथा रचती है महक के खिलाफ साज़िश

उर्वशी ने महक से पूछा कि उसने ऐसा कैसे किया? महक कहती हैं कि शक्ति ने ऐसा किया है, और बताती है कि ऋषभ की मृत्यु के बाद, ये सवाल उठेगा। एक फ़्लैश बैक दिखाया जाता है, वो शक्ति के पास जाती है। शक्ति उसकी गर्दन पकड़ता है और कहता है कि मैं तुम्हें मार दूंगा। महक कहती हैं कि अगर तुम मुझे मारोगे तो मैं रात में दीपिका को यहां कैसे लाऊंगी। वो कहती है कि उसने इसके बाद शक्ति को मारने की योजना बनाई थी। वो उसे ऋषभ बनने के लिए कहती है क्योंकि दीपिका उससे प्यार करती है। शक्ति ऋषभ बन जाता है और संपत्ति को अपने नाम कर लेता है। फ़्लैश बैक समाप्त होता है। महक का कहना है कि ज़ैंग को जमीन मिली और मुझे दौलत मिली। उर्वशी उससे कहती है कि उसे मत भूलना। महक कहती हैं, चिंता मत करो, आपको अपना हिस्सा मिल जाएगा। वो कहती है कि ऋषभ मर गया, और मुझे सब कुछ मिल गया। रितेश रेहान से कहता है कि हमें कुछ नहीं मिला। रेहान का कहना है कि वह उसे मार डालेगा। रितेश का कहना है कि वो एक नागिन है और हमें एनाकोंडा की तरह निगल जाएगी। महक वहां आती है और रेहान और रितेश को काटने की धमकी देती है। रितेश उसे मारने के लिए कहता है। महक कहती हैं कि अगर मैं चाहूं तो मैं आप दोनों को अपना हिस्सा दे सकती हूं। लेकिन समस्या उर्वशी की है जो चाहती है कि वो उससे निपटे। वो कहती है कि मैं चाहती हूं कि आप दोनों को अपना हिस्सा मिले। वह बाहर आती है और प्रथा बन जाती है।

Tags:    

Similar News