Naagin 6: होने वाला है प्रथा और शक्ति का सामना, क्या हो जायेगा महक का अंत?

Naagin 6 Full Episode 2 July 2022:नागिन 6 के अगले एपिसोड में बाहर आ जायेगा शक्ति और कैद कर देगा ऋषभ को क्या होगा अब महक का।

Update: 2022-06-27 13:30 GMT

Naagin 6 Full Episode 2 July 2022 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6 Full Episode 2 July 2022: एपिसोड की शुरुआत प्रथा के साथ होती है, जो छोटी लड़की को परेशान करने वाले लड़कों को बताती है कि वह शेष नागिन है। वह उन्हें अपनी पूंछ से पीटती है और कहती है कि वह उन सभी को मारने आई है। वह उन सभी को अपनी पूंछ से नीचे गिरा देती है। वह लड़की से पूछती है कि क्या वे केक नहीं काटेंगे। लड़की बोलती है ठीक है। ज्वाला और बाकि लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। सभी लड़के उठकर भागने की कोशिश करते हैं। प्राथ ने उन्हें वापस मारा। वह लड़की से कहती है कि अगर कोई उसे पीटेगा तो वह चार बार नहीं बल्कि हजार बार उसे मारेगी। वो लड़कों से कहती है कि वो किसी के पास नहीं जाती, वो नागिनों की नागिन शेष नागिन है। वे आंखें बंद कर लेते हैं। रीम ने वीडियो में उर्वशी की माफी को ज़ैंग को भेजने के लिए रिकॉर्ड किया। वो उर्वशी से पूछती है कि वो क्यों डरी हुई है और याद दिलाती है कि वो नागिन थी। उर्वशी कहती है कि वो नागिन थी और उसे उसके लिए जमीन के मालिक की तलाश करने के लिए कहती है। महक वहां आती है और कहती है कि राजेश प्रताप सिंह यहां आ रहे हैं। उर्वशी उसे समझाने की सोचती है। महेक का कहना है कि उसे मनाना आसान नहीं है, वह बहुत घमंडी है। राजेश प्रताप सिंह को व्यायाम करते और चेहरे पर पानी के छींटे मारते हुए दिखाया गया है। महक का कहना है कि आज की पार्टी भव्य पार्टी होगी। उर्वशी उसे अच्छी तरह से तैयार होने के लिए कहती है और जमीन पाने के लिए उसका दिल जीतने के लिए कहती है। महक कहती हैं कि तुम भूल रहे हो कि मैंने ऋषभ से शादी की है। उर्वशी कहती है कि तुम भूल रही हो कि ऋषभ ने तुम्हें कभी प्यार नहीं किया, उसके दिल में हमेशा प्रथा है।

राजेश का सहायक उसे उसकी मुलाकात के बारे में बताता है। वह उसे घूरना बंद करने के लिए कहता है, और कहता है कि मेरी सगाई हो गई है, और अंगूठी दिखाता है, सब सेट कहता है। उसे अपने मंगेतर का फोन आता है और कहता है कि उन्हें आज ही दिल्ली जाना है। वह कहता है कि वह उसे उठा लेगा।

चंदा बंद दरवाजे के पास आती है। उर्वशी उसे थप्पड़ मारती है और पूछती है कि वह यहाँ क्यों आई? वह कहती है कि यह दरवाजा हर किसी की सीमा से बाहर है और उसे वहां से जाने के लिए कहती है। वह उसे धक्का देती है और उसे नीचे गिरा देती है। रीम को शक हो जाता है और वह सोचती है कि माँ दरवाजे के पास आने वाले सभी लोगों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों करती है। वह सोचती है कि क्या कोई अंदर है। वह उर्वशी के कमरे से चाबी चुराती है और रहस्य का पता लगाने की सोचती है। वह ऋषभ से टकरा जाती है। ऋषभ पूछता है कि वह क्यों डर रही है और चाबियों के बारे में पूछता है। रीम का कहना है कि यह स्टोर रूम की चाबियां हैं। वह कहता है ठीक है और बाहर चला जाता है। रीम ताला खोलती है और अंदर जाती है। ऋषभ जैसा दिखने वाला एक लड़का उसकी तरफ देखता है। वह अंदर चलना जारी रखती है और रॉकिंग चेयर को हिलती हुई पाती है। वह सोचती है कि क्या कोई उस पर बैठा है। वह कुर्सी से उठता है। रीम उसे देखती है और ऋषभ कहता है। वह कहती है कि तुम तो बाहर गए थे, तुम अंदर कैसे आए। वह उसकी गर्दन पकड़ता है और उसे धक्का देता है। वह उस पर हमला करने ही वाला होता है कि तभी उर्वशी वहां आती है और उसे बाहर ले जाती है। वह दरवाजा बंद कर देती है और उसे थप्पड़ मार देती है। वह पूछती है कि वह अंदर क्यों गई? रीम का कहना है कि मैंने ऋषभ को बाहर जाते देखा तो वह यहाँ कैसे है? वह कहती है कि उसे ऐसा क्यों लग रहा है कि वह कोई और है। उर्वशी का कहना है कि वह ऋषभ नहीं है। रीम पूछती है कि उसका चेहरा ऋषभ जैसा क्यों है? उर्वशी का कहना है कि उनका एक ही खून है, वह ऋषभ का जुड़वां भाई है। वह कहती है कि वह केवल उससे मिलता-जुलता है, लेकिन उसके विचार अलग हैं। वह कहती हैं कि उनकी परवरिश अलग थी, सीमा ने उन्हें अपने जैसा बनाया। फ़्लैश बैक में दिखाया जाता है,शक्ति बताती है कि वो हथियार बेचेगा और व्यवसायी बन जाएगा। बाद में, ऋषभ और शक्ति स्कूल से घर आते हैं। ऋषभ बताता है कि शक्ति को स्कूल में एक लड़की पसंद है और उसकी वजह से उसने मारपीट की। ऋषभ कहता हैं कि मैंने उन्हें नहीं रोका। सीमा कहती है कि तुमने सही किया। ऋषभ जाता है। सीमा फिर उसे अपने दोस्त को मारने के लिए उकसाती है। शक्ति चाकू लेता है और उसे मार देता है। उर्वशी बताती है कि शक्ति ऋषभ से ईर्ष्या करता था और उससे आगे जाना चाहता था। वह कुश्ती रिंग में उनकी लड़ाई के बारे में बताती है। शक्ति ने ऋषभ की पीठ पर वार किया। ट्रेनर आता है और शक्ति को यह कहते हुए डांटता है कि यह बॉक्सिंग नहीं बल्कि धोखा है। वह ऋषभ को जाने के लिए कहता है और कहता है कि वह आज शक्ति को बॉक्सिंग सिखाएगा। वे बॉक्सिंग शुरू करते हैं। शक्ति ट्रेनर को मार देता है और कहता है कि जो मेरे भाई का समर्थन करता है वह मेरा दुश्मन है।

Full View

उर्वशी कहती हैं कि सेना में शामिल होने से पहले ऋषभ सिया से मिला था। वह अपने पिता से कहता है कि वह सेना में शामिल हो जाएगा। शक्ति का कहना है कि वह पैसा कमाएगा और पिताजी के व्यवसाय में शामिल हो जाएगा। ऋषभ कहता है कि मैं तुम्हारे साथ हूं, तुम जो चाहो करो, लेकिन मैं सेना में शामिल हो जाऊंगा। सिया उसे आने के लिए कहती है। शक्ति सिया को उसके साथ खेलने के लिए कहता है। सिया कहती है कि तुम रोते हो और चेहरे बनाते हो, जैसे तुम हारते हो। वह कहती है कि ऋषभ एक अच्छा खिलाड़ी है और वह बहुत ईमानदार है। शक्ति क्रोधित हो जाता है।

Tags:    

Similar News