Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala की वेडिंग डेट रिवील, जानिए कब करेंगे शादी

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Date: सगाई के बाद अब फैंस ये जानना चाह रहें हैं कि नागा और शोभिता की शादी कब होगी, आइए फिर बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-14 05:38 GMT

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Date (Photo- Social Media)

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Date: साउथ एक्टर नागा चैतन्य इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं, दरअसल नागा चैतन्य को दूसरी बार प्यार हो गया है, और अब सगाई कर उन्होंने अपने प्यार पर मुहर भी लगा दी है। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य ने शोभिता धूलीपाला से सगाई कर ली है। वैसे बता दें कि नागा चैतन्य और शोभिता धूलीपाला की डेटिंग की अफवाहें काफी लंबे समय से उड़ रहीं थीं, और अचानक से दोनों की सगाई की तस्वीरें सामने आईं, जिसे देख फैंस शॉक्ड रह गए। सगाई के बाद अब फैंस ये जानना चाह रहें हैं कि नागा और शोभिता की शादी कब होगी, आइए फिर बताते हैं।

नागा चैतन्य और शोभिता की वेडिंग डेट (Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Wedding Date)

अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धूलीपाला ने इसी 8 अगस्त को सगाई की। नागा और शुभिता की सगाई की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं, फैंस दोनों को बधाईयां दे रहें हैं। सगाई के बाद फैंस को इंतजार है कि दोनों शादी कब करेंगे। वहीं अब नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने खुद शादी से जुड़ा हिंट दे दिया है, जी हां! उन्होंने ही बेटे की सगाई की तस्वीरें भी सबसे पहले साझा की थीं।


नागार्जुन ने बताया कि नागा चैतन्य और शोभिता ने इतनी जल्दबाजी में सगाई इसलिए की क्योंकि 8 अगस्त का दिन बहुत ही शुभ था, लेकिन शादी में अभी लंबा समय है। जी हां! नागा चैतन्य और शोभिता धूलीपाला की सगाई तो हो चुकी है, लेकिन अब फैंस को इनकी शादी का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। यानी कि ये कपल शादी में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहता।


सामंथा रुथ प्रभु से नागा चैतन्य की थी पहली शादी (Naga Chaitanya First Wedding)

नागा चैतन्य की शोभिता के साथ यह दूसरी शादी है, इससे पहले नागा चैतन्य ने अभिनेत्री सामंथा रुथ से शादी रचाई थी, लेकिन चार सालों बाद दोनों का तलाक हो गया। वहीं अब नागा चैतन्य अभिनेत्री शोभिता धुलीपाला के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

Tags:    

Similar News