Namrata Malla dance: इंटरनेट पर बवाल बनी खूबसूरत नम्रता, क्या आपने देखा ये वीडियो

नम्रता मल्ला के ठुमके देख कर उनके फैंस लाइक्स और कमैंट्स की झड़ी लगा रहे हैं।आप भी देखिये ये वीडियो।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-04 14:35 GMT

Namrata Malla(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Namrata Malla dance:भोजपुरी इंडस्ट्री(Bhojpuri Industry) की सेंसेशनल बाला नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने हर बार अपने वीडियो या फोटो से तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर से उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं।लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) से लेकर हिंदी म्यूजिक वीडियो तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर रहीं नम्रता मल्ला (Namrata Malla) इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह छाई हुई हैं। इसी कारण अब वो किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई। नम्रता ने 31 साल की उम्र में इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है। इसका सिर्फ और सिर्फ एक कारण है उनकी बोल्डनेस। अब लोग उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं कि कब वो नया कुछ पोस्ट करके अपने फैंस को हैरान करें।

झूम के नाच रही हैं नम्रता

दरअसल पिछले कुछ समय से नम्रता अपनी हॉट फोटोज की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं।और अब अपना नया वीडियो डाल कर नम्रता ने सोशल मीडिया पर नया सेंसेशन ला दिया है।वीडियो में वो खलनायक के गाने चोली के पीछे क्या है पर बोल्ड मूवमेंट्स देती नज़र आ रहीं है।साथ ही उनके ठुमके देख कर उनके फैंस लाइक्स और कमैंट्स की झड़ी लगा रहे हैं।आप भी देखिये ये वीडियो।

पहले भी कई बार नम्रता बन चुकी है सोशल मीडिया पर सेंसेशन

दरअसल नम्रता आये दिन सोशल मीडिया पर सेंसेशन लती रहती है और इस बार भी वो कुछ ऐसा ही करती नज़र आ रही हैं। खास बात ये है कि हर फोटो में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिलता रहता है। शेयर किये गए इस वीडियो में भी नम्रता की अदाएं देखने लायक हैं। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है।इस वीडियो में उनके मूव्स देखने लायक है और ठुमके भी गज़ब ढाह रहे हैं। जिसे देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Tags:    

Similar News