नरगिस फाखरी ने फिर शेयर की बोल्ड फोटोज, झेल रही लोगों के भद्दे कमेंट्स

Update: 2016-09-25 10:15 GMT

मुंबई: बाॅलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नरगिस फाखरी न केवल अपनी फिल्मों से बॉलीवुड में छाई हुई हैं। बल्कि उनकी हॉट फोटोज भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। नरगिस फाखरी को बखूबी पता है कि लाइमलाइट में कैसे खुद को पॉपुलर किया जाता है? हाल ही में नरगिस फाखरी ने अपनी हॉट फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो कि उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। यह फोटोज काफी हॉट हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए पॉपुलर हो रही नरगिस की हॉट फोटो

Full View

ख़बरों की मानें तो नरगिस फाखरी की यह फोटोज इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि उन पर कुछ लोग भद्दे और गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं, लेकिन नरगिस पर इन सब बातों का कोई असर नहीं हो रहा है। वहीं इन भद्दे कमेंट्स को लेकर सोसाइटी की गंदी सोच का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है।

आगे की स्लाइड में देखिए बैंजो के प्रमोशन के दौरान कैसे नरगिस को उनकी ड्रेस ने किया नर्वस

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नरगिस फाखरी को लोगों के भद्दे कमेंट्स का सामना करना रहा रहा है। जल्द ही नरगिस फाखरी की फिल्म 'बैंजो' आने वाली है और इसमें वह रितेश देशमुख के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जब नरगिस एक रियलिटी शो में पहुंची, तो दीप ड्रेस के चलते उन्हें सेफ्टी पिन लगाकर अपनी बॉडी छुपाने की नौबत तक आ गई थी।ण अब बार-बार ऐसी ड्रेस पहनेंगी, तो जाहिर है कि लोगों को गुस्सा आएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए नरगिस की किन फोटोज ने मचाया सोशल मीडिया में धमाल

आगे की स्लाइड में देखिए नरगिस की बेहद बोल्ड फोटो

आगे की स्लाइड में देखिए नरगिस के सोशल मीडिया में वायरल हॉट फोटो

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए नरगिस का बोल्ड लुक

Full View

Tags:    

Similar News