NCB अफसरों पर एक्शन: ड्रग्स केस में भारती समेत इनसे जुड़े तार, नपेंगे ये सभी

एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई।

Update: 2020-12-03 11:47 GMT
पहले एनसीबी  ने शक के घेरे में कई सेलेब्स को लिया। इसके बाद हाल ही में एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई।

मुंबई : ड्रग्स रैकेट मामले में एनसीबी (NCB) अपने ही दो अफसरों पर एक्शन लिया है। मुंबई एनसीबी के दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया है, उनपर शक है कि भारती ,हर्ष और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को बेल दिलवाने में इनका रोल संदेहास्पद है।

दो अधिकारियों को सस्पेंड

सुशांत मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव है। पहले एनसीबी ने शक के घेरे में कई सेलेब्स को लिया। इसके बाद हाल ही में एनसीबी को भारती और हर्ष के घर से गांजा मिला तो उन्होंने दोनों को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्हें अगले ही दिन ज़मानत मिल गई। अब एनसीबी ने अपने ही डिपार्टमेंट के ऑफिसर्स पर एक कड़ा एक्शन लिया है।

एनसीबी ने भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन दोनों अधिकारियों पर संदेह है कि इन्होंने भारती, उनके पति हर्ष और करिश्मा को बेल दिलवाने में उनकी मदद की है।

 

यह पढ़ें...बलिया में युवा चेतना का प्रदर्शनः अन्नदाता त्रस्त-सरकार मस्त, जीत किसान की होगी

 

एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच

‘मुंबई एनसीबी ने ड्रग जांच से जुड़े अपने दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया है। दोनों ही भारती, हर्ष और करिश्मा प्रकाश के मामले की जांच कर रहे थे। जमानत की अर्जी की सुनवाई के दौरान असफल होने के बाद एनसीबी ने अपने अधिकारियों के खिलाफ ये कदम उठाया है’।

 

बता दें कि इसके अलावा एनसीबी के वकील के रोल की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब इन स्टार्स की बेल को लेकर सुनवाई होनी थी, तब वकील ही पेश नहीं हो पाए थे जिसके कारण एनसीबी का पक्ष नहीं रखा गया। दोनों ही अफसरों पर विभागीय जांच का आदेश दिया गया है। भारती के मुंबई स्थित अपार्टमेंट में छापा मारा था। भारती और उनके पति हर्ष दोनों को ड्रग्स लेने का दोषी पाया गया था। एनसीबी ने उनको अरेस्ट किया था लेकिन बाद में बेल मिल गई।

 

यह पढ़ें...शिरडी में ड्रेस कोड पर मचा घमासान: साईं मंदिर प्रशासन को तृप्ति देसाई ने दी चुनौती

 

आसानी से जमानत मिल गई

बीते दिनों भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई।दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी।

Tags:    

Similar News