एक्ट्रेस का खुलासा: अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी से इसलिए हुई थी रिजेक्ट

फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता को बहुत समय के बाद अच्छी पहचान मिली है। पिछले कुछ साल नीना गुप्ता के लिए काफी शानदार रहे हैं। कुछ सालों से उनको लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर मिल रहे हैं।

Update: 2020-04-11 15:05 GMT

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस नीना गुप्ता को बहुत समय के बाद अच्छी पहचान मिली है। पिछले कुछ साल नीना गुप्ता के लिए काफी शानदार रहे हैं। कुछ सालों से उनको लगातार बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए ऑफर मिल रहे हैं। जब अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बन रही थी उस दौरान नीना गुप्ता को फिल्म में अक्षय की मां का रोल प्ले करने के लिए चुना गया था। मगर बात इससे ज्यादा आगे नहीं बढ़ सकी और उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया। उन्होंने इस बात का खुलासा किया है..

 

यह पढ़ें..रियल लाइफ ऐसे दिखते हैं रामायण के कलाकारों के पार्टनर

 

ट्रैक नहीं जमा

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया कि फिल्म के लिए उन्हें रोहित शेट्टी ने मना नहीं किया था बल्कि इस फिल्म से हटाए जाने की जानकारी उन्हें प्रोडक्शन एसिस्टेंट ने दी थी। ये ट्रैक फिल्म में जम नहीं रहा है इसलिए उन्हें इस फिल्म से निकाला जा रहा है।

 

 

नीना ने ये भी कहा था कि इस बारे में उनकी फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी से कोई बातचीत नहीं हुई थी। नीना ने कहा कि इसमें ऐसा कुछ भी बात करने जैसा था भी नहीं। वो तो अच्छा हुआ कि उन्होंने शूटिंग से पहले ही हटा दिया। शूटिंग के बाद हटाने से तो ये काफी अच्छा था। ऐसा होता है कि फिल्म में कुछ कैरेक्टर्स की कोई अहमियत नहीं होती।अगली बार जब वे कोई फिल्म बना रहे होंगे तो मैं उनके पास जाऊंगी और उनसे रोल मांगूंगी।

 

यह पढ़ें..100 बार से ज्यादा हुआ रिजेक्ट, पहली फिल्म से रच दिया इतिहास

 

ऐसे कर रहीं टाइम पास

बता दें कि इन दिनों नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर फैंस से चैट कर रही हैं। वे इस दौरान फनी वीडियोज भी बना रही हैं। उनका वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था। काम की बात करें तो कुछ समय पहले ही वे जिंतेंद्र कुमार की फिल्म पंचायत में नजर आई थीं। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएंगी।

Tags:    

Similar News