बॉलीवुड में महामारी: वरुण धवन और नीतू कपूर आए चपेट में, तत्काल रुकी शूटिंग

एक्टर्स अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। इन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई है। मगर इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

Update: 2020-12-04 11:21 GMT
लीवुड एक्टर अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू कपूर ये तीनों एक्टर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में ये सभी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे।

मुंबई फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग अभी बंद कर दी गई है। इसके स्टार नीती कपूर और वरुण धवन कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में ये सभी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गए थे

कई स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव

कोरोना वायरस का प्रकोप बॉलीवुड से कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कई स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर हैं। अब एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दोनों फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। कुछ समय पहले ही राज मेहता की फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग शुरू की गई थी और अब कोरोना वायरस की वजह से इसे फिर से रोक दी गई है।

यह पढ़ें...ऑपरेशन त्रिशूल से आज भी कांपता है पाकिस्तान, भारतीय नौसेना ने मचाई थी तबाही

फिल्म की बाकी कास्ट में शामिल एक्टर्स अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। इन दोनों कलाकारों की रिपोर्ट्स निगेटिव आई है। मगर इसके बावजूद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

Full View

जुग जुग जियो से अपना कमबैक किया

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने जुग जुग जियो से अपना कमबैक किया। अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे एक्टर्स ने नीतू का स्वागत किया। नीतू ने खुद एक पोस्ट के जरिए अपने कमबैक के बारे में बात की थी और बताया था कि दोनों बच्चों रणबीर और रिद्धिमा के इनकरेज करने के बाद ही वे फिल्मों में वापसी कर रही हैं।कुछ महिने पहले ऋषि कपूर का निधन हुआ था वहीं वरुण धवन कुली नंबर 1 भी इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे।

यह पढ़ें...एक्ट्रेस कविता का सबसे बड़ा खुलासा, कहा पुलिस तक बुलानी पड़ी थी

बता दें, अभी तक बॉलीवुड में अभिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय कनिका कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और जेनेलिया डिसूज़ा भी कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News