Nita Ambani Video: बहू राधिका के बर्थडे पर सास नीता अंबानी ने पहनी हॉट ड्रेस, बन गया मजाक

Nita Ambani Hot Outfit: राधिका मर्चेंट के जन्मदिन का एक और वीडियो (Radhika Merchant Birthday Video) सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 14:12 IST

Nita Ambani Hot Outfit

Nita Ambani Video From Radhika Merchant Birthday: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का पूरा परिवार हेडलाइंस का हिस्सा बना रहता है। अंबानी परिवार की छोटी बहू राधिका मर्चेंट ने बीते दिन अपना 30 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। छोटी बहू का जन्मदिन एंटीलिया में बहुत ही धूम धाम से मनाया गया, जिसके कई वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। राधिका मर्चेंट का अंबानी परिवार के साथ पहला जन्मदिन था, ऐसे में पूरे परिवार ने मिलकर राधिका के लिए एक खास पार्टी रखी, वहीं राधिका मर्चेंट के जन्मदिन का एक और वीडियो (Radhika Merchant Birthday Video) सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है, आइए बताते हैं।

नीता अंबानी ने पहनी हॉट ड्रेस (Nita Ambani Hot Outfit)

राधिका मर्चेंट का 30 वां (Radhika Merchant 30th Birthday) जन्मदिन बेहद खास अंदाज में मनाया गया, सभी परिवार वाले मौजूद थे। जन्मदिन पर बहू राधिका बेहद हॉट ड्रेस (Radhika Merchant Outfit) पहने नजर आईं, उन्होंने रेड और व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रहीं थीं। वहीं राधिका के जन्मदिन पर सासू मां नीता अंबानी का भी अंदाज देखते बना। नीता अंबानी ने राधिका के जन्मदिन पर ऐसी ड्रेस पहने नजर आईं कि यूजर्स हैरान रह गए है।


राधिका मर्चेंट के जन्मदिन सेलिब्रेशन का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नीता अंबानी (Nita Ambani Video) की भी झलक देखने को मिल रही है, जिसमें वे लाइट पिंक कलर का आउटफिट पहने दिख रहीं हैं और बहू के जन्मदिन के लिए बेहद एक्साइटेड भी नजर आ रहीं हैं। नीता अंबानी का ड्रेसिंग स्टाइल (Nita Ambani Dressing Style) हमेशा सुर्खियां बटोरता है, साड़ी हो, ट्रेडिशनल आउटफिट हो या वेस्टर्न आउटफिट नीता अंबानी का आउटफिट सुर्खियों में आ जाता है, क्योंकि उनकी ड्रेस की कीमत हजारों और लाखों में होती है। नीता अंबानी के आउटफिट पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं, किसी ने कहा कि उन्होंने बहू से ज्यादा सुंदर ड्रेस पहनी है तो किसी ने उनके ड्रेस का मजाक उड़ाया है कि बुढ़ापे में ऐसी ड्रेस पहनने की क्या जरूरत।

Tags:    

Similar News