Noor Malabika Das Death: काजोल की को-स्टार नूर मालबिका ने जानिए क्यों किया सुसाइड

Noor Malabika Das Suicide: काजोल के साथ इस वेब-सीरीज में काम करने वाली Noor Malabika ने आज अपने फ्लैट पर सुसाइड कर लिया है, जानिए इसके पीछे की वजह

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-10 08:49 GMT

Noor Malabika Death

Noor Malabika Das Suicide News: काजोल की को-स्टार नूर मालबिका दास ने अपने मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया है। नूर मालबिका दास के फैंस के लिए ये एक बुरी खबर हैं। बता दे कि Noor Malabika Das ने अपने ओशिवारा स्थित फ्लैट में 6 जून 2024 को ही सुसाइट कर लिया था। लेकिन पुलिस को इसके बारे में जानकारी बाद में मिली है। जब नूर के घर के पड़ोसियों को उनके फ्लैट से बदबू आ रही थी। तब नूर के पड़ोसियों ने ओशिवारा स्थित पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस Noor Malabika Das के फ्लैट पर पहुँच कर उनके फ्लैट के गेट को तोड़ा, जिसके बाद पुलिस को Noor Malabika Das की लाश पंखे से लटकी हुई मिली। पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जाँच शुरू कर दी है। 

क्यों किया नूर मालबिका ने सुसाइड (Noor Malabika Das Suicide Reason)-

नूर मालबिका जोकि कालोज के साथ 2023 में The Trail Web Series में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सुसाइटट कर लिया हैं। उनकी मौत 6 जून 2024 को ही हो गई थी। लेकिन पुलिस को उनकी मौत की खबर काफी समय बाद मिली जब उनके फ्लैट से बदबू आने लगी। तब पड़ोसियों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंँच कर Noor Malabika Das के मौत के बारे में जानकारी साझा किया। तो वहीं पुलिस ने Noor Malabika Das का अंतिम संस्कार 9 जून 2024 रविवार को ही कर दिया। 

नूर मालविका एक्ट्रेस बनने से पहले एयर होस्टेस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं। वो ओशिवारा स्थित फ्लैट में रेंट पर रहती थी। एक्टर व नूर के दोस्त आलोक नाथ ने बताया कि उनके साथ उनकी फैमिली भी रहती थी। लेकिन कुछ समय पहले ही वो गाँव चली गई। हैं। तो वहीं खबरों कि माने तो Noor Malabika Das काफी लंबे समय से डिप्रेशन की दवा ले रही थी। तो वहीं पुलिस ने Noor Malabika Das के मौत को सुसाइड बताया हैं। लेकिन अभी भी इस घटना के बारे में जाँच कर रही हैं। 

Tags:    

Similar News