खूबसूरत सांसद का डांस वीडियो हुआ वायरल, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

Update: 2023-05-18 16:39 GMT
खूबसूरत सांसद का डांस वीडियो हुआ वायरल, 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

मुंबई: नवरात्रि पर्व जल्द ही शुरु होने वाला है। वैसे तो ये पर्व भारत में हर जगह मनाया जाता है लेकिन पश्चिम बंगाल की तरफ दुर्गा पूजा हर जगह मशहूर है। इसी बीच बंगाल की एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती क मां दुर्गा के गाने पर डांस किया हुआ एक वीडिया वायरल हो रहा है। ये गाना यूट्यूब से लेकर फेसबुक तक करीब 10 लाख तक लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: मुंबई में आज भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की फेमस हिरोइने हैं। इस वीडियो में इन दोनों एक्ट्रेसेज के साथ अभिनेत्री सुभाश्री गांगुली भी डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने को टॉलीवुड के कंपोजर इंद्रदीप दास गुप्ता ने कंपोज किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही नुसरत ने एक बांग्ला फिल्म साइन की है। इस फिल्म का नाम असुर है। इस फिल्म क पावेल निर्देशन कर रहे हैं। उन्होंने जानकारी दी कि इस फिल्म की कहानी तीन दोस्तों के चारों तरफ घूमती है। इस फिल्म में नुसरत जहां के अलावा एक्टर अबीर चटर्जी और जीत भी नजर आएंगे।

Full View

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को सता रहा PoK के खोने का डर, चिढ़कर कर रहा ये काम

वहीं नुसरत जहां ने इस फिल्म की जानकारी देते हुए अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर पोस्ट किया था। साथ ही इसकी रिलीजिंग को लेकर नुसरत ने बताया कि ये फिल्म सर्दियों में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरु होगी।

Tags:    

Similar News