July Ott Release 2024: जुलाई में ओटीटी पर हॉरर से लेकर एक्शन और कॉमेडी का लगेगा तड़का

OTT Release Web Series & Movies July 2024: जुलाई के अवसर पर ओटीटी पर मिर्जापुर सीजन 3 से लेकर सोनाक्षी सिंहा व रितेश देशमुख की ककुड़ा धूम मचाती हुई नजर आएगी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-01 04:08 GMT

OTT Release Web Series & Movies July 2024

OTT Release Web Series & Movies July 2024: जबसे ओटीटी (Ott) का जमाना आ गया है, तबसे लोग वेब-सीरीज के काफी शौकीन हो गए है। यही वजह है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बड़े-बड़े बॉलीवुड (Bollywood) स्टार भी अपनी फिल्मों को रिलीज कर रहे है। फिल्मों के साथ ही साथ ओटीटी पर आपको एक से एक बेहतरीन वेब-सीरीज (New Web Series In July) भी मिल जाएंगी। यदि हम भारत में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज (July Upcoming Web Series And Movie In Ott) की बात करे तो सबसे पहले हमारे जहन में मिर्जापुर सीजन 3, फैमिली मैन जैसी वेब-सीरीज आती हैं। लेकिन आज हम जुलाई महीने में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज व फिल्मों की बात करने जा रहे है। जुलाई के महीने में ऐसी ही कुछ हंसी-मजाक वाली व संस्पेंस तथा रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित आपको फिल्में व वेब-सीरीज (This Month Ott Release) देखने को मिलेगी।

ओटीटी पर जुलाई महीने में रिलीज होने वाली वेबसीरीज व फिल्में (Upcoming Web Series & Movies In July 2024 Ott)-

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Ott Release Date)-

सबकी पसंदीदा वेब-सीरीज मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से था। जोकि अब जाकर खत्म हो चुका है। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भौकाल मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है। Prime Video पर मिर्जापुर 3 जुलाई के पहले हफ्ते यानि 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। इस बार मिर्जापुर सीजन 3 में पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा खून-खराबा देखने को मिलने वाला है। 

कमांडर करण सक्सेना (Commander Karan Saxena Ott Release Date)-

गुरमीत चौधरी की कमांडर करण सक्सेना भी जुलाई के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। कमांडर करण सक्सेना में पांच खान और हृता दुर्गुले भी मुख्य भूमिका में हैं। यह 8 जुलाई 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकेंगे। सोमवार से लेकर शुक्रवार तक हर एक एपिसोड रिलीज किया जाएगा।

पिल (Pill Ott Release Date)-

राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्मित पिल में रितेश देशमुख और पवन मल्होत्रा प्रमुख भूमिका में हैं। ये जियो सिनेमा पर 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। जो फार्मास्युटिकल उद्योग के अंदरूनी कामकाज को उजागर करता है। 

वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब (Wild Wild Punjab Ott Release Date)-

वाइल्ड-वाइल्ड पंजाब की कहानी एक ऐसे लड़के के ब्रेकअप की है, जो इससे काफी ज्यादा टूट जाता है। और तीन दोस्त उसका हौसला बढ़ाते हुए उस मुश्किल घड़ी से निकालते हैं। जिसके लिए वो पूरे पंजाब का ट्रैवल करते हैं। इस फिल्म में सनी सिंह, वरूण शर्मा, पत्रलेखा पॉल नजर आएंगी। Wild Wild Punjab Netflix पर 10 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। 

ककुड़ा (Kakuda Ott Release Date)-

सोनाक्षी सिंहा ने दहाड़ से ओटीटी जगत में कदम रखा था। इसके बाद डबल एक्सल रिलीज हुई थी। फिर हीरामंडी तो वहीं अब सोनाक्षी सिंहा रितेश देशमुख के साथ ककुड़ा लेकर आ रही हैं। जोकि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। ये जी5 पर 12 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। 

आर्थर द किंग (Arthur The King Ott Release Date)-

आर्थर द किंग एक ऐसे एडवेंचर रेसर की कहानी है, जो एक स्ट्रीम डॉग को एडॉप्त करता है। वह चाहता है कि उसके साथ वह कुत्ता भी रेस का हिस्सा बने। मार्क वॉल्बर्ग की मुख्य भूमिका वाली फिल्म Lionsgate Play पर 5 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। 

थैंक्स गिविंग (Thanks Giving Ott Release Date)-

थैंक्स गिविंग एक हत्यारे की कहानी है, जो लोगों को मारता है और वह उसेस बचने की कोशिश करते हैं। ये नेटफ्लिक्स पर 13 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। 

आर्केडिन (Arcadian Ott Release Date)-

बेंजामिन ब्रूअर के निर्देशन में बनी फिल्म आर्केडियन एक ऐसे पिता की कहानी है, जो दुनिया के अंत के समय अपने दोनों टीनेजर बच्चों के साथ एक  दूर फार्म हाउस में जाकर अपनी जिंदगी बचाने के लिए संघर्ष करता है। Arcadian Lionsgate Play पर 19 जुलाई 2024 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News