Palak Tiwari Photos: ब्लू मोनोकिनी में पलक तिवारी ने पानी में लगाई आग, अबतक नहीं देखा होगा एक्ट्रेस का इतना बोल्ड अंदाज

Palak Tiwari Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि जो भी देखता है, उनका फैन बन जाता है।

Update: 2023-05-28 15:54 GMT
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर लेती हैं। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना हैं कि जो भी देखता है, उनका फैन बन जाता है। पलक तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी एक से एक हॉट फोटो शूट की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा कर आग लगा देती हैं। अभी थोड़ी देर पहले ही उनकी कुछ नई तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसने तहलका मचा दिया है।

पलक तिवारी की नई तस्वीरों ने मचाया तहलका

बॉलीवुड डेब्यू के बाद से पलक तिवारी और अधिक सुर्खियों में रहने लगीं हैं। फैंस जहां एक्ट्रेस ने अगले प्रोजेक्ट के इंतजार में बैठे हैं, वहीं वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए फैंस की धड़कने बढ़ा रहीं हैं। दरअसल पलक की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में आ चुकीं हैं और सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रहीं हैं।

पलक द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो उसमें वह ब्लू कलर की मोनोकिनी में इंटरनेट का तापमान बढ़ाने वाला काम कर रहीं हैं। पलक की सामने आईं ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके वेकेशन की हैं। एक्ट्रेस इन दिनों वेकेशन के लिए मालदीव गईं हुईं हैं और उन्होंने मालदीव से ही अपनी इतनी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पूल में अपना ब्रेकफास्ट एंजॉय करते दिख रहीं हैं।

पलक की हॉटनेस के दीवाने हुए फैंस

पलक तिवारी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है और ऐसे में जब भी एक्ट्रेस का कोई नया पोस्ट सामने आता है तो फॉलोअर्स एक्ट्रेस की तारीफ करते नहीं थकते। अब जब पलक की इतनी हॉट तस्वीरें सामने आईं हो तो भला फैंस कैसे खुद को कंट्रोल कर पाएंगे, सभी कॉमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं, कोई उन्हें हॉट, तो कोई गॉर्जियस, तो वहीं किसी ने बीच बेबी कहा है। इसी तरह फैंस उन्हें कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

पलक तिवारी अपकमिंग प्रोजेक्ट

पलक तिवारी ने इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, हालांकि वह अपना एक्टिंग डेब्यू म्यूजिक वीडियो के जरिए कर चुकीं थीं, लेकिन सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, हालांकि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। अब पलक तिवारी अपनी फिल्म "द वर्जिन ट्री" को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें संजय दत्त, मौनी रॉय, सनी सिंह जैसे कलाकार हैं।

Tags:    

Similar News