Palak Tiwari: बॉलीवुड डेब्यू से पहले पलक तिवारी ने सोशल मीडिया पर गिराई बिजलियां

Palak Tiwari Hot Photo: पलक वेकेशन पर गईं हैं, और वहीं से अपनी हॉट तस्वीरें साझा की हैं। किसी फोटो में वह लेटकर अदाएं दिखा रहीं हैं तो किसी में मुस्कुराते हुए पोज दे रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-03-02 20:13 IST

Palak Tiwari Photo (Photo- Social Media)

Palak Tiwari Hot Photo: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। हालांकि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले ही उन्होंने अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है, और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी जबरदस्त है।

पलक तिवारी ने बहुत ही कम समय में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है कि हर कोई उनका दीवाना बन चुका है. एक्ट्रेस की ड्रेसिंग स्टाइल भी काफी कमाल की है कि उनका हर पोस्ट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है।

लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर गिरा रहीं बिजलियां

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपनी खूबसूरत और हॉट तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अब फिर अपने पोस्ट के चलते पलक ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

दरअसल पलक वेकेशन पर गईं हैं और वहीं से अपनी हॉट तस्वीरें साझा की हैं। किसी फोटो में वह लेटकर अदाएं दिखा रहीं हैं तो किसी में मुस्कुराते हुए पोज दे रहीं हैं। एक तरफ जहां पलक फिल्मों में अपना पहला कदम रखने जा रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर बड़े पर्दे पर धमाका करने से पहले वह अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर बिजलियां गिरा रहीं हैं।

दो म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं नजर

बता दें कि पलक तिवारी ने पॉपुलर सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो "बिजली बिजली" से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो 'बिजली-बिजली' से जबरदस्त धमाका करने के बाद पलक एक्टर आदित्य सील के साथ 'मांगता है क्या' म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थी. एक्ट्रेस के ये दोनों हिट हुए थे और आज भी ये दोनों ही गाने पार्टी में जरूर बजते हैं।

'किसी का भाई किसी की जान' से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

पलक बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं हैं। आज ही फिल्म का नया गाना "Billi Billi" रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी भी झलक देखने को मिली है। सलमान खान, पूजा हेगड़े, शहनाज गिल के साथ ही अन्य सितारों से सजी यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी।



Tags:    

Similar News