कौन है Pallav Singh? Mirzapur 3 में निभाएंगे अहम किरदार

Pallav Singh In Mirzapur Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सीरीज में एक नए किरदार की एंट्री हुई है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-13 18:45 IST

Mirzapur 3 (Image Credit: Social Media)

Pallav Singh In Mirzapur Season 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। अब तक इस सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'मिर्जापुर 3' को लेकर अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं और अब सीरीज को लेकर एक और नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, बताया जा रहा है कि सीरीज में पल्लव सिंह की एंट्री हुई है। आइए जानते हैं कौन हैं पल्लव सिंह और 'मिर्जापुर 3' में उनका किरदार क्या होगा?

'मिर्जापुर 3' में हुई पल्लव सिंह की एंट्री (Pallav Singh Cast in Mirzapur Season 3)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सीरीज की रिलीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में, एक खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' IPL 2024 के बाद अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम (Mirzapur 3 Release Date) होगी। वहीं, अब सीरीज में एक नए कलाकार की एंट्री को लेकर खबर सामने आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिर्जापुर 3' में एक नए किरदार की एंट्री होने जा रही है, जो कहानी में एक अहम मोड लेकर आएगा। इस कलाकार का नाम पल्लव सिंह है, जो अब इस सीरीज की स्टार कास्ट से जुड़ गए हैं। फिलहाल, उनके किरदार के नाम से पर्दा नहीं उठा है। सीरीज में पल्लव एक ऐसे कवि का किरदार निभाएंगे, जो रुहानी कविताएं लिखता है, लेकिन जो भी उससे पंगा लेता है, उसके लिए पल्लव एक खूंखार रूप ले लेता है।


कौन है पल्लव सिंह? (Who is Pallav Singh)

पल्लव सिंह थिएटर के कलाकार हैं और नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NSD) से पढ़े हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'माई' और 'ताज: डिवाइडेड बाय ब्लड' में काम किया था। 'ताज' में उन्होंने विवान नाम का किरदार निभाया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। पल्लव सिंह ने NSD से एक्टिंग में स्पेशलाइजेशन किया है और पोस्ट-ग्रेजुएट हैं। वह कई नाटक भी लिख चुके हैं। एक्टर बनने से पहले पल्लव सिंह इंजीनियरिंग कर रहे थे। वह सिक्किम मणिपाल यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे थे, पर एक्टिंग का चस्का उन्हें ग्लैमर की दुनिया में ले आया और अब वह 'मिर्जापुर 3' में अपनी एक्टिंग का दम दिखाएंगे।


'मिर्जापुर 3' में इस बार नहीं होंगे 'मुन्ना भैया' (Mirzapur 3 Cast)

'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट की बात करें, तो इस सीजन में शो की शान रहे दिव्येन्दु शर्मा नजर नहीं आएंगे। जी हां...नए सीजन के प्लॉट में उनका किरदार मुन्ना त्रिपाठी शामिल नहीं है। वहीं, 'मिर्जापुर 3' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विवान सिंह, ईशा तलवार, शाहनवाज प्रधान, राजेश तैलांग, शीबा चड्ढा, श्वेता त्रिपाठी और विजय वर्मा जैसे कलाकार अपने पुराने किरदारों में वापसी करेंगे।



 


Tags:    

Similar News