Pankaj Tripathi की अपकमिंग फिल्मों और सीरीज पर लगी रोक! जानें वजह

Pankaj Tripathi Latest News: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी काफी चर्चा में है। इस बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-05-02 12:48 IST

Pankaj Tripathi Latest News (Image Credit: Social Media)

Pankaj Tripathi Latest News: बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर काफी चर्चा में है। जहां एक तरह उनकी अपकमिंग वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) चर्चा का विषय बना हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ में भी इस वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, हाल ही में उनके परिवार के साथ एक बहुत बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें उनके बहनोई का देहांत हो गया और उनकी बहन भी गंभीर रूप से जख्मी हैं। अब इन सब के बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने अपने काम से ब्रेक ले लिया है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Pankaj Tripathi की बहन संग हुआ था बड़ा हादसा (Pankaj Tripathi Sister Accident)

दरअसल, पिछले दिनों 20 अप्रैल 2024 को शाम करीब 4 बजे पंकज त्रिपाठी की बहन सबीता तिवारी और उनके पति राजेश तिवारी का दिल्ली-कोलकाता नेशनल हाइवे में स्थित जी.टी.रोड के निरसा चौक के पास सड़क हादसा हुआ था। बताया गया था कि उनकी तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा टकराई थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज (Pankaj Tripathi Sister Accident Video) भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इस हादसे में पंकज त्रिपाठी के बहनोई राजेश तिवारी का निधन हो गया था। वहीं, उनकी बहन गंभीर रूप से घायल हैं।


Pankaj Tripathi ने लिया काम से ब्रेक (Pankaj Tripathi Movies)

पंकज त्रिपाठी के परिवार संग जो हादसा हुआ है, उस सदमे से एक्टर बाहर नहीं आ पा रहे हैं। ऐसे में पंकज त्रिपाठी अपने परिवार के साथ हैं और इस दुख की घड़ी में अपने परिवार व बहन के साथ रहना चाहते हैं। इसी कारण से पंकज त्रिपाठी ने अपने काम से ब्रेक लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पंकज त्रिपाठी की फिल्मों और सीरीज की शूटिंग रोक दी गई है। वहीं, जब तक पंकज इस सदमे से बाहर नहीं आ जाते हैं वह काम पर वापस मुश्किल लौट पाएंगे। जाहिर है ऐसे मुश्किल समय में उन्हें अपने परिवार के साथ होना चाहिए और एक्टर यही कर रहे हैं।


Pankaj Tripathi की फिल्मों की रोक दी गई शूटिंग (Pankaj Tripathi Upcoming Movies and Web Sries)

रिपोर्ट्स के अनुसार, पंकज त्रिपाठी की बहन के साथ जब यह हादसा हुआ वह अपने गांव में थे। वह गांव से जल्द मुंबई लौटने वाले थे, लेकिन तभी उन्हें इस हादसे के बारे में पता चला। बता दें कि पंकज त्रिपाठी मई की शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज (Pankaj Tripathi Upcoming Movies) पर काम करने वाले थे। लेकिन इस घटना के बाद उन्हें शूटिंग टालनी पड़ी है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी पिछले काफी समय से अपनी मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस इस सीरीज की रिलीज (Mirzapur Season 3 Release Date) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News