Parineeti Chopra Wedding: शुरू हुई शादी की रस्में, दिल्ली पहुंची परिणीति चोपड़ा

Parineeti Chopra Wedding: आखिरकार फैंस का इंतजार अब खत्म होने को आया है। जी हां...परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के फंक्शन अब शुरू हो गए हैं।

Update: 2023-09-18 11:18 GMT

Parineeti Chopra Wedding: बॉवीवुड की मोस्ट अवेडेट वेडिंग परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में अब शुरू हो गई हैं। एक्ट्रेस अपनी शादी की रस्मों के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं, जहां उनके होने वाले पति राघव चड्ढा ने उन्हें रिसीव किया है। जी हां...कपल की शादी के रस्में 17 सितंबर को दिल्ली में अरदास से शुरू हुई थी और 18 सितंबर यानी आज शबद कीर्तन हुआ है। आइए आपको कपल की शादी से जुड़ी लेटेस्ट डिटेल्स बताते हैं।

कीर्तन के साथ शुरू हुआ वेडिंग फंक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में 17 सितंबर से शुरू हो गई हैं। ये रस्में दिल्ली में हो रही हैं, जहां कपल के परिवार और रिश्तेदार वाले शामिल हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, 20 सितंबर को ग्रैंड सूफी नाइट रखी गई है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और उनकी बेटी मालती मैरी भी शामिल हो सकते हैं। इसके बाद कपल और उनके करीबी दोस्त व रिश्तेदार उदयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां 23 सितंबर को परिणीति और राघव की चूड़ा सेरेमनी होगी और उसके बाद बाकी रस्में की जाएंगी।


घोड़ी पर नहीं नाव पर दुल्हनिया ले जाएंगे राघव चड्ढा

सामने आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, राघव और परिणीति उदयपुर के लीला पैलेस में 24 सितंबर को शादी करने वाले हैं। इस दिन राघव की सेहरा बंदी ताज होटल के लेक पिचोला में की जाएगी और उसके बाद राघव अपनी परिणीति को नाव से लेने लीला पैलेस पहुंचेंगे। इस नाव की सजावट मेवाड़ी कल्चर के अनुसार की जाएगी। वहीं, परिणीति और राघव के परिवार वालों और रिश्तेदारों को अलग-अलग होटल में ठहराया गया है।


कुछ समय पहले हुई थी कपल की सगाई

बता दें कि सगाई होने से पहले तक कपल ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने ऑफिशियल नहीं किया था। कपल को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर रिएक्ट नहीं किया। वहीं, 13 मई 2023 को कपल ने दिल्ली के कपूरधला हाउस में सगाई कर सभी को हैरान कर दिया था। दोनों की एंगेजमेंट में तमाम राजनेता और बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

Tags:    

Similar News