परिणीति ने इंस्टा पर डाली ऐसी तस्वीर, लोगों ने कर लिया ट्रोल

Update: 2018-01-29 07:58 GMT

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैसेस को अक्सर अपने बॉडी टाइप और फिगर के चलते खासतौर पर सोशल मीडिया पर आलोचना का समाना करना पड़ता है। हाल ही में परिणिति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डालने के कारण ट्रोल हो गई हैं। परिणीति ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो सन ग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक रंग के क्रॉप टॉप को डैनिम जैकेट के साथ कैरी किया है। इस तस्वीर में उनके स्ट्रेच मार्क भी नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें....इस एक्ट्रेस से पद्मावती को है नफरत, नहीं देगी उनको अपनी शादी का निमंत्रण

Full View

उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर पर एक में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं।

Full View

इंस्टाग्राम पर कई लोग परिणीति की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और अपने स्ट्रेच मार्क्स को छिपाने की जगह दिखाने पर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। परिणीति की यह तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शादी के प्रपोजल आने लगे। कई लोगों ने स्ट्रेच मार्क्स दिखाने के लिए उन्हें बहादुर भी कहा। एक यूजर ने लिखा कि वह परी जैसी लड़की से शादी करना चाहता है तो एक दूसरे यूजर ने लिखा कि रियल बॉडी दिखाने के लिए परी आपका शुक्रिया।

Tags:    

Similar News