Christmas मनाने लंदन पहुंचें न्यूली मैरिड कपल परिणीति-राघव, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति और राघव चड्ढा के फैंस इनकी रोमांटिक तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब क्रिसमस के मौके पर इस लवेबल कपल की बेहद ही प्यारी तस्वीर सामने आई है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-24 10:13 GMT

Parineeti Chopra-Raghav Chadha (Photo- Social Media)

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही प्यारे कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपनी मैरिड लाइफ़ को एंजॉय करने में व्यस्त चल रहें हैं, दोनों जितना हो सके एक-दूसरे के साथ ही टाइम स्पेंड कर रहें हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को 3 महीने हो चुके हैं, और अभी से ही फैंस इस जोड़ी के दीवाने बन चुके हैं। परिणीति और राघव चड्ढा के फैंस इनकी रोमांटिक तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब क्रिसमस के मौके पर इस लवेबल कपल की बेहद ही प्यारी तस्वीर सामने आई है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

लंदन में राघव संग रोमांटिक हुईं परिणीति

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने 24 सितंबर को शादी रचाई थी, आज इनकी शादी को तीन महीने पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर परिणीति ने अपने हबी के साथ बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो आते ही वायरल हो गई। बता दें कि परिणिति अपने पति राघव के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए लंदन गईं हुईं हैं, अभिनेत्री ने लंदन से ही अपनी और राघव की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।


परिणीति ने राघव संग तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जिंदगी भर के लिए अपने संता के प्यार में गिर रहीं हूं।" परिणीति द्वारा शेयर की गई इस खूबसूरत तस्वीर के बारे में बताएं तो दोनों क्रिसमस ट्री के सामने पोज दे रहें हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे में खोए हुए बेहद प्यारे लग रहें हैं।

Full View

फैंस जमकर लुटा रहें प्यार

परिणीति चोपड़ा और राघव की इस प्यार भरी तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहें हैं। कोई उन्हें हीर रांझा कह रहा है, तो किसी ने इन्हें ब्यूटीफुल कपल कहा है, वहीं किसी ने इन्हें अपना फेवरेट कपल कहा है। इसी तरह तमाम फैंस परिणीति और राघव की इस तस्वीर को बार-बार निहार रहें हैं।


24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थे परिणीति और राघव

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने इसी साल 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में बेहद ही धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, यहां तक की आज भी कुछ अनसीन तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी जब दोनों को एकसाथ कई बार डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किया गया, हालांकि सगाई के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगाई।

Tags:    

Similar News