Pathaan: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण स्टारर पठान की एडवांस बुकिंग की तारीख आई सामने, विदेशों में हुए शोज़ फुल

Pathaan Box Office: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म इस महीने रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग इस दिन से शुरू होने वाली है।

Update: 2023-01-05 06:29 GMT

Pathaan Box Office (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Pathaan Box Office: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म इस महीने रिलीज़ होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीँ किंग खान के फैंस भी उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर उन्हें देखने के लिए काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं। पठान के साथ शाहरुख़ की साल 2018 की सुपर फ्लॉप फिल्म जीरो के बाद पांच साल के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी होगी। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की रिलीज में कोई देरी नहीं हुई है और पठान के लिए एडवांस बुकिंग मकर संक्रांति यानि 14 जनवरी 2023 से शुरू हो जाएगी।

पठान एडवांस बुकिंग

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान कई विवादों में घिरी हुई है साथ ही जगह जगह इसके खिलाफ प्रदर्शन भी हो रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्टों से पता चलता है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा पठान के कई सीन को फिल्म से हटाए जाने की सिफारिश की गई है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, पठान के लिए एडवांस बुकिंग संक्रांति से शुरू होगी।

भारतीय बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की रिलीज में कोई देरी नहीं हुई है और पठान के लिए एडवांस बुकिंग संक्रांति से शुरू होगी, जो 14 जनवरी के आसपास आती है। बुक माय शो में अब तक 11.1K लोगों ने फिल्म में रुचि दिखाई है। इससे पहले केआरके ने दावा किया था कि फिल्म को अंतिम कट में शुरू किए जाने वाले बदलावों के कारण रोका जा सकता है।

फिल्म पठान की विदेशों में एडवांस बुकिंग

पठान को पहले ही विदेशों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है। फरवरी 2023 की शुरुआत तक कनाडा में फिल्म एडवांस बुकिंग पहले ही हो चुकी है। यहां तक ​​कि जर्मनी में भी कई मूवी थिएटर पहले ही हाउसफुल हो चुके हैं।

Full View

फिल्म में किये जायेंगे ये सभी बदलाव

गौरतलब है कि शाहरुख खान की पठान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) से 10 से ज्यादा कट मिले हैं। कुछ संवाद संशोधनों में लंगड़े लुल्ले को टूटे फूटे में बदलना, अशोक चक्र को वीर पुरस्कार, पूर्व-केजीबी को पूर्व-एसबीयू और श्रीमती भारतमाता को हमारी भारतमाता के साथ बदलना शामिल है। फिलहाल फिल्म को लेकर सारा विवाद नारंगी बिकनी से शुरू हुआ जिसके बाद से लगातार फिल्म को कई कसौटियों से गुज़ारना पड़ रहा है।

इसके अलावा, स्कॉच शब्द को ड्रिंक से बदल दिया जाना था, जबकि 'ब्लैक प्रिज़न, रूस' कहने वाले टेक्स्ट को ब्लैक प्रिज़न में बदल दिया जाना था। इसके अलावा पीएमओ की जगह राष्ट्रपति या मंत्री लगाना है और 13 जगहों से पीएमओ शब्द को हटाना है। फिलहाल अब देखना यही है कि शाहरुख़ की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Tags:    

Similar News