Pathaan: फिर नई कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी फिल्म पठान, इस पाकिस्तानी गाने की कॉपी निकला बेशरम रंग

Pathaan Song Besharam Rang Controversy:बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुसीबतें इन दिनों थमने का नाम नहीं ले रही हैं।किंग खान की फिल्म कंट्रोवर्सी में घिर रही हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-02 06:34 GMT

Pathaan Besharam Rang Song Controversy (Image: Social Media)

Pathaan Song Besharam Rang Controversy: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मुसीबतें इन दिनों थमने का नाम नहीं ले रही हैं। किंग खान की अपकमिंग फिल्म लगातार कंट्रोवर्सी में घिर रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) भी नजर आएंगे। लेकिन सिनेमाघर में दस्तक देने से पहले ही फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी (Pathaan Controversy) में उलझ गई है। अब एक बार फिर फिल्म के गाने (Pathaan Song) को लेकर नई कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी हो गई है।

मेकर्स पर लगा गाना चोरी का आरोप

फिल्म पठान के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगा है। दरअसल दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया गाना बेशरम रंग को लेकर नई कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है। बता दें इससे पहले इस गाने में दीपिका के ड्रेस को लेकर काफी विवाद हुआ क्योंकि गाने में दीपिका ने भगवा कलर का ड्रेस पहना है, जो लोगों को पसंद नहीं आई और इसका विरोध किया गया। अब वहीं इस गाने को पाकिस्तानी गाने की कॉपी बताई जा रही है। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर किंग खान की मुसीबत एक बार और बढ़ सकती हैं।

इस पाकिस्तानी गाने की है कॉपी

दरअसल पाकिस्तानी गाना 'अब के हम बिछड़े' से पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग काफी मिलता जुलता है। बता दें यह सज्जाद अली का एक पुराना गाना है। अब वहीं पाकिस्तानी सिंगर की इस बात के सामने आने के बाद 'बेशर्म रंग' गाना एक बार फिर चर्चा में है। सज्जाद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।



इसमें वो यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो आने वाली एक फिल्म का गाना सुन रहे थे। इसे सुनते हुए उन्हें अपना गाना याद आ गया, जिसे उन्होंने सालों पहले लिखा था। पाकिस्तानी सिंगर ने इस गाने को विडियो में गाया भी है। 


इस साल रिलीज होगी पठान

बता दें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर की ये फिल्म इसी साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। पठान फिल्म में लंबे समय बाद शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ नजर आएंगे। 


Tags:    

Similar News