Pathaan: शाहरुख खान ने दीपिका और जॉन अब्राहिम के लिए कही ये बात, पठान फिल्म में दिखेंगे साथ

Pathaan:शाहरुख खान ने फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है। आइये जानते हैं क्या कहा शाहरुख़ ने।

Update: 2022-11-05 15:27 GMT

Pathaan Movie(Image Credit-Social Media)

Pathaan: पठान के साथ चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाले बॉलीवुड के बादशाह खान यानि शाहरुख खान ने अब फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया है। आइये जानते हैं क्या कहा शाहरुख़ ने।

 शाहरुख खान ने अपनी को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहिम की तारीफ की है। दरअसल शाहरुख़ पठान के साथ चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं शाहरुख खान ने अब फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम करने पर अपना अनुभव शेयर किया है।

शाहरुख खान को अपने फैंस के साथ बातचीत करना पसंद है, और जो लोग ट्विटर पर सुपरस्टार को फॉलो करते हैं, वो ये बात बखूबी जानते हैं कि एक्टर अक्सर ट्विटर पर #AskSRK सेशन आयोजित करते हैं जहां वो फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। शाहरुख खान चार साल बाद पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, इसलिए स्वाभाविक रूप से, फैंस के अधिकांश सवाल उनकी फिल्म को लेकर थे। उनके कई फैन पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में जानना चाहते थे, और शाहरुख के पास दोनों एक्टर्स के लिए काफी कुछ था कहने के लिए।

पठान में दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर बोले शाहरुख खान

शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा कि वो कुछ मिनटों के लिए #AskSRK सेशन कर रहे हैं, इस दौरान वो फैंस के सवालों का जवाब देंगे। "शाहरुख ने लिखा, "हम सब सवालों के साथ जागते हैं….आज मैं जवाबों से जाग उठा! तो सोचा शायद हम 15 मिनट के लिए #AskSRK कर सकते हैं ... अगर आपके पास समय है तो प्लीज पूछें। इसपर एक फैन ने पूछा, 'दीपिका के साथ काम करना कैसा रहा? आप दोनों मेरे फेवरेट हैं, "जिस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया और कहा कि एक एक्टर के रूप में दीपिका के पास एक अद्भुत टैलेंट है, लेकिन फिल्म पर उनका शांत इफ़ेक्ट अद्भुत है। शाहरुख खान ने लिखा, "एक एक्टर और स्टार के रूप में उनकी अद्भुत क्षमताओं के अलावा ... पूरी फिल्म पर उनका शांत इफ़ेक्ट (जो उनके रोल की ज़रूरत थी) अद्भुत है ..."।

पठान के को-एक्टर जॉन अब्राहम पर शाहरुख खान का रिएक्शन

इतना ही नहीं एक फैन ने शाहरुख खान के जॉन अब्राहम के साथ काम करने के अनुभव के बारे में भी जानना चाहा। इसपर बात करते हुए, शाहरुख ने कहा कि वो जॉन को कई सालों से जानते हैं और वो उन अच्छे लोगों में से एक हैं जिन्हें वो जानते हैं। शाहरुख़ ने कहा कि, "जॉन को वर्षों से जानते हैं उनके साथ काम करना एक खुशी की बात थी। वो सबसे सौम्य और अच्छे स्वभाव वाले व्यक्ति में से एक हैं।" एक फैन ने पूछा कि इतने लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर वापस आकर कैसा महसूस हो रहा है। इसपर शाहरुख खान ने ट्वीट किया, "ये अपने घर वापस आने जैसा है..."

शाहरुख़ की फिल्म पठान

गौरतलब है कि पठान का टीज़र 2 नवंबर को शाहरुख खान के जन्मदिन पर रिलीज़ किया था, टीज़र काफी दमदार था और फैंस टीज़र की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, स्पाई थ्रिलर फिल्म पठान 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी।

Tags:    

Similar News