Pawan Kalyan आंध्रप्रदेश के Deputy CM बनने के बाद क्या छोड़ देंगे, फिल्मों में काम करना

Pawan Kalyan News: साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण आंध्रप्रदेश के डिप्टी सीएम बन गए हैं, जिसके बाद उनके फैंस को यही चिंता है कि क्या अब पवन कल्याण नहीं करेंगे फिल्में

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-06-12 13:49 IST

Pawan Kalyan Become Deputy CM Of Andhra Pradesh

Pawan Kalyan Deputy CM: साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण की लोकसभा चुनाव 2024 में आंध्रप्रदेश में ऐसी आँधी चली की सभी की सभी 21 सीटों पर उनकी पार्टी के सदस्य विजयी हो गए। तो वहीं इसकी तारीफ स्वंय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने की थी। पवन कल्याण की पार्टी जनसेना ना केवल आंध्रप्रदेश के सभी सीटों पर विजयी रही हैं, अपितु पवन कल्याण को आंध्रप्रदेश का डिप्टी सीएम भी बना दिया गया है। जहाँ चंद्रबाबू नायडू आंध्रप्रदेश के सीएम बने तो वहीं Pawan Kalyan डिप्टी सीएम, जिसके बाद पवन कल्याण (Pawan Kalyan) के फैंस को एक ही बात की चिंता हैं क्या राजनीति में सफल होने के बाद पवन कल्याण फिल्मों में काम करना बंद कर देंगे।

पवन कल्याण बने डिप्टी सीएम (Pawan Kalyan Become Deputy CM Of Andhra Pradesh)-

कृष्णा जिले में गन्नवरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आईटी पार्क में बुधवार को एक भव्य समारोह में तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और जन सेना प्रमुख पवन कल्याण (Pawan Kalyan Party) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेकैया नायडू और अन्य की उपस्थिति में राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री के रूप में शपथ ली है। राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने नायडू और कल्याण को पद की शपथ दिलाई। टीडीपी द्वारा जारी सूची के अनुसार, मंत्रिमंडल में टीडीपी के 21 विधायक, जन सेना पार्टी के तीन और भाजपा का एक विधायक शामिल होगा।

क्या पवन कल्याण अब फिल्मों में काम नहीं करेंगे (Will Pawan Kalyan Not Work In Movies)-

पवन कल्याण डिप्टी सीएम (Pawan Kalan Deputy CM)  बनने के बाद फिल्मों में काम करेंगे या नहीं इसके बारे में तो पवन कल्याण ही बात सकते हैं क्योंकि अभी तक पवन कल्याण ने इसके बारे में किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन आने वाले समय में पवन कल्याण (Pawan Kalyan Upcoming Movie) की दो फिल्में OG और Hari Hara Veera Mallu आने वाली हैं। जिसका फैंस को काफी ज्यादा बेसब्री से इंतजार हैं। 


Tags:    

Similar News