Bhojpuri New Song: पवन सिंह के आगे खेसारी लाल यादव का ये गाना हुआ फुस्स, पावर स्टार ने मारी बाजी

Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी गाने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता भी दर्शकों को एंटरटेन करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते और आए दिन एक न एक गाना रिलीज होता ही रहता है।

Update: 2023-04-30 18:45 GMT
Bhojpuri New Song (Photo- Social Media)
Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी गाने हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं, वहीं भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता भी दर्शकों को एंटरटेन करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहते और आए दिन एक न एक गाना रिलीज होता ही रहता है। वहीं दिलचस्प बात तो यह है कि गाना रिलीज होते ही ट्रेंड में आ जाता है और दर्शकों के बीच खूब धूम मचाता है।

आज ही रिलीज हुए दो नए गाने

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि आए दिन एक से एक धमाकेदार भोजपुरी गाने रिलीज हो रहें हैं ऐसे में आज ही के दिन दो नए जबरदस्त गाने रिलीज हुए हैं और खासबात तो यह है कि ये गाने भोजपुरी जगत के दो बड़े सुपरस्टार्स के हैं। जी हां!! जहां एक ओर आज सुबह ही पवन सिंह का गाना "राजाजी के दिलवा" (Rajaji Ke Dilwa) रिलीज हुआ, वहीं दूसरी ओर खेसारी लाल यादव का गाना "हो गईल झड़गा" (Ho Gail Jhagda) भी आज सुबह ही रिलीज किया गया।

किसने मारी बाजी

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह पहले किसी जमाने में दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अब दोनों एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते। कई इंटरव्यू में खेसारी और पवन दोनों की एक-दूसरे पर कई इल्जाम लगा चुके हैं। सिर्फ ये दोनों ही नहीं बल्कि इनके फैंस भी आपस में दुश्मनी कर चुके हैं और ऐसे में जैसे दोनों का कोई प्रोजेक्ट साथ में आता है तो फैंस तुलना करने लग जाते हैं।

अब आज एकसाथ ही खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का गाना रिलीज हुआ है तो एकबार फिर तुलना शुरू हो गई है। हालांकि देखा जाए तो पवन सिंह के आगे खेसारी लाल यादव का गाना फुस्स हो चुका है। जहां पवन सिंह के गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, वहीं खेसारी का गाना अभी इस पड़ाव से थोड़ा दूर ही नजर आ रहा है।

पवन सिंह का गाना "हो गईल झड़गा" (Ho Gail Jhagda)

पवन सिंह के इस गाने के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो इस गाने में पावर स्टार के साथ गाने में क्वीन शालिनी संग नजर आ रहीं हैं। वहीं सुपरस्टार पवन सिंह और शिवानी सिंह ने अपनी दमदार आवाज से इसे और भी जबरदस्त बना दिया है। गाने की लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिए हैं जबकि वीडियो सॉन्ग को गोल्डी जैसवाल ने डायरेक्ट किया है। क्वीन शालिनी और पवन की केमिस्ट्री स्क्रीन पर तहलका मचा रही है।

Full View

खेसारी लाल यादव का गाना "हो गईल झड़गा" (Ho Gail Jhagda)

खेसारी लाल यादव के गाने "हो गईल झड़गा" के बारे में बात करें तो यह गाना भी धमाल मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ यामिनी सिंह पर फिल्माया गया है, वहीं गाने को आवाज खेसारी लाल यादव ने दी है। वैसे यह गाना भी काम व्यूज नहीं बटोर रहा है, लेकिन पवन सिंह से थोड़ा पीछे चल रहा है। खेसारी और यामिनी की धांसू केमिस्ट्री को दर्शक बेहद पसंद कर रहें हैं।

Full View

Tags:    

Similar News