Pawan Singh की Sooryvansham कर रहीं ताबड़तोड़ कमाई, थिएटरों के बाहर लगी लंबी लाइन

Pawan Singh Sooryvansham Film:अभी हाल ही में पवन सिंह की धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-01 09:02 GMT

Pawan Singh Sooryvansham Film

Pawan Singh Sooryvansham Film: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह का डंका पूरे देश भर में बजता है, पवन सिंह का क्रेज दर्शकों के बीच ठीक वैसे ही है, जिस तरह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के पीछे फैंस पागल हैं। जी हां! पवन सिंह की एक झलक देखने के लिए फैंस टूट पड़ते हैं। बता दें कि अभी हाल ही में पवन सिंह की धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

पवन सिंह की सूर्यवंशम ने मचाया बवाल

पवन सिंह की फिल्में और गाने दर्शकों के बीच जबरदस्त धूम मचाते हैं, जब भी उनकी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं तो दर्शकों के बीच होड़ मच जाती है। भारी मात्रा में दर्शक उनकी फिल्म को देखने थिएटर में पहुंचते हैं। अभी हाल ही में पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" रिलीज हुई है, जिसे देखने के लिए थिएटरों में लंबी लाइन लगी हुई है।

पवन सिंह की फिल्म सूर्यवंशम बॉक्स ऑफिस पर कर रही जबरदस्त कमाई

पवन सिंह की फिल्म सूर्यवंशम 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसके बाद से ये फिल्म दर्शकों के बीच छा चुकी है। वहीं इसी बीच एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें थिएटर के बाहर का नजारा देखते बन रहा है, पवन सिंह की सूर्यवंशम देखने के लिए होड़ मची हुई है। जी हां! वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह की सूर्यवंशम देखने के लिए किस तरह दर्शक लंबी लाइन में लगे हुए हैं।

पवन सिंह की सूर्यवंशम को मिल रहा जबरदस्त प्यार

पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। फिल्म देखने के लिए दर्शक थिएटरों में जा रहें है, वहीं फिल्म की खूब तारीफ भी की जा रही है, एक्शन से लेकर रोमांस तक दर्शक जमकर फिल्म की तारीफ कर रहें हैं, खास तौर पर पवन सिंह के एक्शन को देख तो थिएटरों में खूब तालियां और सीटियां बज रहीं हैं। बता दें कि पवन सिंह की इस धमाकेदार फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है, फिल्म को आप अपने नजदीकी सिनेमाघरों में एंजॉय कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News