Bhojpuri Film: पवन सिंह की "सूर्यवंशम" का फर्स्ट लुक आउट, दमदार अंदाज में दिखे पॉवर स्टार

Pawan Singh News Film: पवन सिंह के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है, दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-28 13:03 GMT

Pawan Singh Bhojpuri Film (Photo- Social Media)

Pawan Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है, भोजपुरी फिल्में हो या फिर गाने सभी दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाते हैं। जब भी भोजपुरी इंडस्ट्री की बात होती है, पवन सिंह का नाम जरूर लिया जाता है, क्योंकि पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं। पवन सिंह के लाखों फैंस हैं, जो उनकी फिल्मों और गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसी बीच पवन सिंह के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है, दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म "सूर्यवंशम" का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

सामने आया सूर्यवंशम से पवन सिंह का फर्स्ट लुक (Bhojpuri Film 2024)

पवन सिंह का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बिजी एक्टर की लिस्ट में गिना जाता है, क्योंकि पवन सिंह एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी बैक टू बैक फिल्में और म्यूजिक वीडियो रिलीज होते रहते हैं। अभी हाल ही में पवन सिंह का लेटेस्ट गाना रिलीज हुआ था और अब उनकी सबसे चर्चित फिल्म "सूर्यवंशम" से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

पॉवर स्टार पवन सिंह ने खुद ही "सूर्यवंशम" फिल्म से अपने पहले पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। पवन सिंह की फिल्म "सूर्यवंशम" के फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो इसमें पवन सिंह बेहद गुस्से में नजर आ रहें हैं, गुस्से से लाल उनकी अनकी आंखें साफ बयां कर रहीं हैं कि वह फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इसके साथ ही पोस्टर में और भी बहुत से लोग दिखाई दे रहें हैं, जो हाथ में चाकू और कुल्हाड़ी लेकर मारने के लिए दौड़ रहें हैं। "सूर्यवंशम" फिल्म का पोस्टर बेहद धमाकेदार है।

फैंस बेसब्री से कर रहें फिल्म की रिलीज का इंतजार (Pawan Singh New Movie)

पवन सिंह की "सूर्यवंशम" का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है और अब फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहें हैं, हालांकि अब तक मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन पोस्टर देख ही फैंस इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर चुके हैं। जी हां! कमेंट बॉक्स में फैंस इस फिल्म को सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर जैसा कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं। बता दें कि इस फिल्म में पवन सिंह के साथ आस्था सिंह मुख्य किरदार में है, फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया है।

Tags:    

Similar News