Pawan Singh Song: इस एक्ट्रेस के प्यार में खूब आंसू बहा रहें पवन सिंह, रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा अभिनेता का नया गाना

Pawan Singh New Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है, जिसका नाम "तुम्हारे सिवा" है।

Update: 2023-04-07 14:29 GMT
Pawan Singh New Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना शुक्रवार को रिलीज हो गया है, जिसका नाम "तुम्हारे सिवा" है। भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरहाउस कहलाने वाले पवन सिंह सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि एक शानदार गायक भी हैं, उन्हीं की आवाज में आज उनका नया गाना "तुम्हारे सिवा" रिलीज हुआ है, जो आते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है।

इमोशनल कर देगा पवन सिंह का नया गाना

पवन सिंह का गाना "तुम्हारे सिवा" कुछ देर पहले ही T-Series के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। यह एक सैड सॉन्ग है, जिसकी कहानी देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे। गाने में पवन सिंह अपने प्यार के लिए खूब आंसू बहाते दिखाई दे रहें हैं।

हिंदी गाने का भोजपुरी वर्जन है "तुम्हारे सिवा"

पवन सिंह का रिलीज हुआ गाना "तुम्हारे सिवा" एक हिंदी गाना है जो कि फिल्म "तुम बिन" का है। वहीं अब इसे पवन सिंह की आवाज में नई कहानी के साथ भोजपुरी वर्जन में बनाया गया है। इस गाने को पवन सिंह के साथ ही खुश्बू जैन ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने को पवन सिंह और स्वाती चौहान पर फिल्माया गया है। लिरिक्स फैज अनवर और समीर के हैं।

रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा गाना

भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए पवन सिंह की आवाज तो मानों जादू है। जैसे ही अभिनेता का कोई नया गाना आता है, दर्शक जमकर प्यार लुटाते हैं। पवन सिंह का यह गाना कुछ घंटे पहले ही रिलीज किया गया है और अभी से यह यूट्यूब ट्रेंड कर रहा है और व्यूज भी तेजी से बढ़ते जा रहें हैं।

Tags:    

Similar News