Pawan Singh ने Akshara Singh को सबके सामने बोला I Love You सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो देखें

Pawan Singh Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने सबके सामने अक्षरा सिंह को कहा आई लव यू, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-10-10 13:39 IST

Pawan Singh Says I Love You To Akshara Singh Video Viral

Pawan Singh Akshara Singh Video: पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रिश्ता भोजपुरी जगत का सबसे चर्चित रिश्तों में से एक है। इनका लव-स्टोरी जितनी ज्यादा चर्चित थी। उतना ही उनका ब्रेक अप भी सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ था। कुछ समय पहले ही Pawan Singh जब शुभांकर मिश्रा के शो पर गए थे। तब उनसे Akshara Singh को लेकर कई सारे सवाल पूछे, जिसपर पवन सिंह ने खुलकर जवाब दिया था। तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर पवन सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अक्षरा सिंह को आई लव यू बोलते हुए नजर आ रहे हैं। 

पवन सिंह ने सबके सामने अक्षरा सिंह को बोला आई लव यू (Pawan Singh Says I Love You To Akshara Singh Video Viral)-

एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की प्रेम कहानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित प्रेम कहानी में से एक हुआ था। उस समय पवन सिंह पर जान छिड़कती थी अक्षरा सिंह, पवन सिंह के साथ उन्होंने कई सारी फिल्में भी की थी। पवन सिंह के बारे में अक्षरा सिंह ने बात करते हुए बताया था कि जब वो पवन सिंह से मिली थी, तो काफी कम उम्र थी। लेकिन एक-दो फिल्में करने के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए, उसके बाद अक्षरा सिंह पवन सिंह के करीब आने लगी और उनको अपना दिल दे बैठी, लेकिन शायद भगवान को कुछ और ही मंजूर था, इन दोनों की प्रेम कहानी जितनी चर्चाओं का विषय थी, उतना ही इन दोनों का ब्रेकअप भी सुर्खियों का हिस्सा रहा है। 

पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह (Pawan Singha Akshara Singh Breakup) ने अपने और पवन सिंह के रिश्तें को लेकर काफी ज्यादा खुलासे भी किए, जो वहीं पवन सिंह पर एफआई आर भी दर्ज कराया लेकिन पवन सिंह ने काफी दिनों तक अपने और अक्षरा सिंह के रिश्तें पर किसी प्रकार की बात नहीं की थी। तो वहीं शुभांकर मिश्रा के शो पर पवन सिंह ने कहा था कि उन्होंने अपनी तरफ से कभी किसी को आई लव यू नहीं बोला, जिसके बाद पवन सिंह और अक्षरा सिंहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Pawan Singh Akshara Singh Viral Video) होने लगा, जिसमें पवन सिंह सबके सामने अक्षरा सिंह को आई लव यू बोलते हुए नजर आ रहे हैं।


 

Pawan Singh और Akshara Singh का ये वायरल हो रहा वीडियो उस समय का है, जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक-दूसरे के प्यार में थे। और पवन सिंह की दूसरी शादी ज्योति सिंह के साथ नहीं हुई थी।  

Tags:    

Similar News