Payal Malik Net Worth: अरमान मलिक से तलाक लेने के बाद जाने कितनी संपत्ति की मालकिन होंगी पायल

Payal Malik Net Worth In Rupees: बिग बॉस ओटीटी 3 में जबसे पायल मलिक गई हैं।तबसे वो सुर्खियो का हिस्सा बन गई है। चलिए जानते हैं पायल मलिक के पास कुल कितनी संपत्ति है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-26 13:30 GMT

Payal Malik Net Worth (Image- Social Media)

Payal Malik Net Worth: पायल मलिक जोकि अपने पति अरमान मलिक के साथ ही Bigg Boss OTT 3 का हिस्सा बनी थी। लेकिन शो के दूसरे हफ्ते ही Payal Malik शो से बाहर हो गई। पायल मलिक के एविक्शन पर लोगो ने बिग बॉस पर बॉयस्ड होने का आरोप भी लगाया था। लेकिन Payal Malik जब बाहर गई तो उन्होंने अपने पीछे हो रही कंट्रोवर्सी का जवाब देना शुरू किया और कई सारे व्लॉग भी बनाए। लेकिन उसके बाद पायल मलिक की लाइफ एकदम से बदल गई,  जब Payal Malik को पसंद करने वाले लोग ही उनसे हेट करने लगे। जैसा कि सभी को पता ह कि Payal Malik ने बिग बॉस ओटीटी 3 के वीकेंट के वॉर पर जाकर जब विशाल पांडे और लव कटारिया के बीच हुई कृतिका मलिक की बात को अलग तरीके से बताया। जिसके बाद ये कंट्रोवर्सी इतनी बढ़ गई की पायल मलिक ने अपने परिवार को मिल रहे नफरत और ट्रोलिंग से तंग आकर अरमान मलिक से तलाक लेने तक की बात बोल दी। चलिए जानते हैं, यदि पायल मलिक अरमान से तलाक लेती हैं। तो उनके पास कितनी संपत्ति बच जाएगी। 

पायल मलिक लेंगी अरमान मलिक से तलाक (Payal Malik Geeting Divorce Armaan Malik)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में जाने के बाद मलिक परिवार की पूरी जिंदगी ही बदल गई। जिस मलिक परिवार को जनता से प्यार मिलता था। उस मलिक परिवार को अब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। जिसके पीछे की वजह है पायल मलिक द्वारा Bigg Boss OTT 3 से निकलने के बाद Bigg Boss OTT 3 Weekend Ke Vaar पर जाकर ये कहना की विशाल पांडे ने लव कटारिया से कृतिका के बारे में बोला था कि भाभी अच्छी लगती है मुझे, जबकि विशाल पांडे ने कहा था कि भाभी सुंदर हैं, जिसके बाद ये मामला इतना बढ़ गया कि अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया। 

इन सब कंट्रोवर्सी का सामना Payal Malik को करना पड़ा, उनको और उनके परिवार को लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। जिसपर पायल मलिक ने एक दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अरमान मलिक को तलाक दे रही हैं। वो नहीं चाहती है कि उनके बच्चों को लोगों की हेट का सामना करना पड़े। तलाक दे देंगी तो शायद उनके बच्चों को ये सब ना झेलना पड़े। 

पायल मलिक नेटवर्थ (Payal Malik Net Worth)-

पायल मलिक अगर अरमान मलिक को तलाक दे देती हैं, तो उनके पास कुल कितनी संपत्ति बचेगी। बता देकि एक अरमान मलिक और पायल मलिक दोनों ही बता चुके हैं कि अरमान मलिक ने आजतक जो भी कमाया है। वो सब वो पायल और कृतिका के नाम पर कर दिया है। यानि जितना Payal Malik का है, उतना ही कृतिका मलिक का भी है। और उतना ही अरमान मलिक का भी है। यानि अरमान मलिक का कुल नेटवर्थ 200 करोड़ के करीब है। जिसका मतलब हुआ की पायल मलिक का भी कुल नेटवर्थ 200 करोड़ है। यदि Payal Malik अरमान मलिक को तलाक देती हैं, तो उनके नाम जो-जो प्रॉपर्टी है, वो सब उनकी ही होगी। 

Tags:    

Similar News