Har Har Gange Trailer: पॉवर स्टार की 'हर हर गंगे' का ट्रेलर रिलीज, एक्शन देख बोल उठे दर्शक- बाप रे बाप

Bhojpuri Film Har Har Gange Trailer Release: पवन सिंह जब भी अपनी नई फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करते हैं तो भोजपुरी की दुनिया में एक अलग ही हंगामा मच जाता है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-04 07:46 GMT

Bhojpuri Film Har Har Gange Trailer Release: पवन सिंह जब भी अपनी नई फिल्म के साथ पर्दे पर वापसी करते हैं तो भोजपुरी की दुनिया में एक अलग ही हंगामा मच जाता है। वैसे तो पॉवर स्टार की कई फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी हुईं हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म "हर हर गंगे" को लेकर कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहें हैं। पवन सिंह की इस फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहा है।

एक्शन देख दंग हुए दर्शक

पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" का ट्रेलर बेहद ही धमाकेदार है। ट्रेलर देखने के बाद तो दर्शकों से फिल्म के लिए इंतजार करना बेहद मुश्किल हो रहा है। खासतौर पर पॉवर स्टार के धमाकेदार एक्शन ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। जी हां!! पवन सिंह ट्रेलर में इतना जबरदस्त एक्शन करते दिख रहें हैं कि आप उनपर से एक सेकंड के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।



क्या होगी फिल्म की कहानी

"हर हर गंगे" फिल्म के बारे में बताएं तो इसका ट्रेलर देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी गंगा के जल को साफ रखने के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। पवन सिंह गंगा मैया को साफ और सुरक्षित रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं, क्योंकि वे गंगा को अपनी मां समझते हैं। वह गंगा को स्वच्छ रखने के लिए मुहिम चलाते हैं और उन लोगों के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं जो गंगा के पानी को दूषित कर रहें हैं। मार-धाड़ और एक्शन से भरपूर "हर हर गंगे" के ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है।

Full View

पवन सिंह के अलावा ये एक्टर्स आयेंगे नजर

पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में स्मृति सिन्हा, अरविंद अकेला कल्लू, अमित तिवारी और अनुराधा सिंह जैसे कलाकार हैं। स्मृति सिन्हा फिल्म में पवन सिंह संग रोमांस फरमाते नजर आएंगी। फिल्म को बेहद ही शानदार अंदाज में चंदन उपाध्याय ने निर्देशित किया है जबकि अभय सिंह, ए के पांडे और वाई आर वर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। पवन सिंह की ये फिल्म कब रिलीज होगी अभी इसे लेकर कुछ जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि इतना जरूर हिंट दिया गया है कि फिल्म दशहरा के मौके पर रिलीज होगी।



"हर हर गंगे" ट्रेलर की तारीफ करते नहीं थक रहें फैंस

पवन सिंह की फिल्म "हर हर गंगे" का ट्रेलर डीजे रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर को जबरदस्त व्यूज तो मिल ही रहा है, साथ ही फैंस खूब कमेंट कर ट्रेलर की तारीफ भी कर रहें हैं। कई फैंस ने तो अभी से ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है।

Tags:    

Similar News