Prabhas Wedding: बाहुबली स्टार प्रभास जल्द करेंगे शादी? जानिए कौन है वो लकी गर्ल

Prabhas Wedding News: तेलुगु सिनेमा के स्टार प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आइये जानते हैं प्रभास जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वो कौन हैं।

Update: 2022-12-19 06:30 GMT

Prabhas Wedding News (Image Credit-Social Media)

Prabhas Wedding News: तेलुगु सिनेमा के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में से एक प्रभास जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कुछ समय पहले उनके दिवंगत चाचा और जाने-माने अभिनेता कृष्णम राजू ने भी इस बात का खुलासा किया था। और अब खुद प्रभास ने भी खुलासा किया है जिससे उनकी शादी की ख़बरों ने एक बार फिर से ज़ोर पकड़ लिया है। आइये जानते हैं प्रभास जिस लड़की से शादी करने वाले हैं वो कौन हैं।

कौन बनेगी प्रभास की दुल्हनियां

फिल्म आदिपुरुष से प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का नाम एक दूसरे के साथ कई बार जोड़ा गया है। वहीँ प्रभास ने तेलुगू टॉक शो अनस्टॉपेबल में अपनी शादी पर चर्चा की। वहीँ इस शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में प्रभास अपनी शादी को लेकर बात करते नज़र आ रहे हैं। जिसमे शो के होस्ट नंदामुरी बालकृष्ण प्रभास से उनकी शादी के बारे में पूछते हैं।

वीडियो में नंदामुरी बालकृष्ण कहते हैं कि," रिसेंटली जब शारवानंद शो में आए तो मैंने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा था कि वो आपकी सगड़ी के बाद ही शादी करेंगे। तो अब आप बताइये कि आप कब शादी करेंगे? इसपर प्रभास ने काफी चतुराई से जवाब दिया उन्होंने कहा,"अगर शारवानंद ने ये कहा है कि वो मेरे बाद शादी करने की सोच रहे हैं तो मैं ये कहना चाहूंगा कि मैं सलमान खान के बाद शादी करुंगा।"

प्रभास ने बाहुबली ट्रायोलॉजी के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री पर अपनी छाप छोड़ी। तभी से अभिनेता का सिंगल स्टेटस चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल अब प्रभास का ये सिंगल स्टेटस जल्द बदलने वाला है। खबर है कि वो जल्द शादी के बंधन में बांधने वाले हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो खुशनसीब लड़की कौन है। प्रभास का नाम कई हसीनाओं से जोड़ा गया है फिलहाल अब उनका नाम उनके साथ फिल्म आदिपुरुष में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ा गया है जिसका खुलासा वरुण धवन ने झलक दिखलाजा के मंच पर भी किया था।

फिलहाल प्रभास ने इस स्मार्टनेस से अपनी शादी पर बात की इसकी उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। फ़िलहाल जो भी हो प्रभास की शादी की ख़बरों से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Tags:    

Similar News