The Raja Saab Release Date: प्रभास की फिल्म द राजा साब स्पिरिट और सालार 2 से पहले होगी रिलीज

The Raja Saab Release Date: प्रभास की आने वाली फिल्म द राजा साब कब रिलीज होगी, इसको लेकर आया ताजा अपडेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-27 04:12 GMT

The Raja Saab Release Date (Image- Social Media) 

The Raja Saab Release Date: साउथ के सुपरस्टार Prabhas की सबसे चर्चित फिल्म Kalki 2898AD सिनेमाघरो में 27 जून 2024 को रिलीज हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। अब प्रभास की एक और फिल्म को लेकर अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। हम बात कर रहे हैं, प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। चलिए जानते हैं प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab के बारे में फिल्म की कहानी कैसी होगी और ये फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज होगी। 

प्रभास की फिल्म द राजा साब कब रिलीज होगी (The Raja Saab Release Date)-

प्रभास की फिल्म Kalki 2898AD इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। Kalki 2898 AD के बाद प्रभास टॉक्सिक और सालार 2 की शूटिंग नहीं द राजा साब की शूटिंग करेंगे। बता दे कि प्रभास की अपकमिंग फिल्म The Raja Saab है। जोकि काफी दिनों से चर्चाओं में है। प्रभास की फिल्म The Raja Saab कब रिलीज होगी। इसको लेकर अभी तक मेकर्स ने किसी प्रकार का अनॉउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन कहा जा है कि फिल्म The Raja Saab की रिलीज डेट जल्दी ही अनाउंस हो जाएगी। ख़बरों की माने तो द राजा साब 10 या 14 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरो में रिलीज़ (The Raja Saab Release Date) होगी।

द राजा साब कास्ट (The Raja Saab Cast)-

द राजा साब (The Raja Saab Movie) फिल्म मारूति द्वारा लिखित व निर्देशित है। और पीपल मीडिया फैक्ट्री के तहत टीजी विश्व प्रसाद व विवेक कुचिबोटला द्वारा निर्मित है। तो वहीं इस फिल्म में प्रभास के साथ मालविका नजर आएंगी। 

द राजा साब फिल्म की कहानी क्या है? (The Raja Saab Story In Hindi)-

द राजा साब (The Raja Saab) आपको प्यार, डर व एक्शन के साथ भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगी। यह एक भारतीय तेलुगु भाषा की फिल्म है। फिल्म की पूरी कहानी क्या होगी, अभी इसके बारे में पूर्ण जानकारी दे पाना थोड़ी जल्दबाजी होगी। 

Tags:    

Similar News