Aadujeevitham Movie में पृथ्वीराज के लुक ने उड़ाए होश, जानें फिल्म की रिलीज डेट

Aadujeevitham Release Date: हाल ही में 'आदुजीविथम-द गोट लाइफ' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-10 10:36 GMT

Aadujeevitham Release Date (Image Credit: Social Media)

Aadujeevitham Release Date: पिछले कुछ दिनों साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदुजीविथम-द गोट लाइफ' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक देख फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। फिल्म में एक्टर को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं, तो आइए जानते हैं ये फिल्म कब रिलीज हो रही है। इसी के साथ हम इस फिल्म की कहानी और कास्ट के बारे में भी विस्तार से जानेंगे।

क्या है Aadujeevitham Movie की कहानी?

मलयालम इंडस्ट्री की इस जबरदस्त फिल्म की बात करें, तो फिल्म की कहानी (Aadujeevitham Story) सच्ची घटना पर बेस्ड है। ये फिल्म बेन्यामिन के नॉवेल 'आदुजीविथम' (Aadujeevitham Book) पर आधारित है। Aadujeevitham-The Goat Life Trailer की बात करें, तो 1 मिनट 33 सेकेंड के ट्रेलर में सिर्फ एक ही डायलॉग है, जिसमें कहा गया है- 'अंदर से बाहर कोई ना जा सके।' दूर-दूर तक सिर्फ रेत ही रेत दिख रहा है। सूरज की रोशनी से तपता पूरा रेगिस्तान। कुछ भेड़ और गुफा से निकला एक आदमी, जिसे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसने इस बीहड़ में किसी तरह से खुद को बचाया हुआ है। कुछ सेकेंड के लिए उसका अतीत भी नजर आता है, जिसमें वो अपनी लेडीलव के साथ है। आखिर उसकी ऐसी हालत क्यों हुई? वो यहां तक कैसे पहुंचा और उसके साथ आखिर क्या हुआ? इन सब सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।


आदुजीविथम फिल्म की कास्ट (Aadujeevitham Cast)

Aadujeevitham Movie का डायरेक्शन ब्लेसी ने किया है और इस फिल्म की कास्ट की बात करें, तो फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा अमला पॉल सहित कई स्टार्स शामिल हैं। हालांकि, फिल्म के अन्य कास्ट के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। Aadujeevitham Budget की बात करें, तो फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये है।


कब रिलीज होगी Aadujeevitham Movie?

जब फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, तब कहा गया था कि फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी, लेकिन जब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट 8 अप्रैल सामने आई तो मेकर्स ने इसे प्रीपोन करना ही बेहतर समझा। ऐसे में अब इस फिल्म को 28 मार्च को थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है। आप इसे मलयालम के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी देख सकते हैं।

Full View


Tags:    

Similar News