प्रियंका चोपड़ा के घर आया नन्हा मेहमान, बेटी को दिया जन्म!

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके क्यूट हसबैंड के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस चाचा-चाची बन गए हैं।

Update: 2020-07-28 07:45 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके क्यूट हसबैंड के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस चाचा-चाची बन गए हैं। निक के बड़े भाई जोए जोनास और भाभी सोफी टर्नर के घर एक बेबी गर्ल ने जन्म लिया है। वहीं इस पर सोफी टर्नर के प्रतिनिधि ने कहा, "सोफी टर्नर और जोए जोनस को बताते हुए खुशी हो रही है कि उनके घर में बेबी का जन्म हुआ है।" इस प्यारी सी बेबी गर्ल का नाम विला रखा गया है और वह लॉस एंजिल्स में पैदा हुई है।

ये भी पढ़ें:राहुल का ट्वीट- बैंकिंग सिस्टम को ठीक करने के प्रयासों में उर्जित पटेल को काम गंवाना पड़ा

Full View

प्रियंका से हैं काफी क्लोज

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सोफी टर्नर काफी क्लोज है। प्रेग्नेंसी के टाइम सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन में दिखाई दी थीं। इसके साथ ही सोफी प्रियंका और निक की एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन में दिखाई दी थी। उस टाइम सोफी प्रेग्नेंसी की स्टार्टिंग हुई थी।

Full View

जोए जोनस से उनकी पहली मुलाकात लंदन में हुई थी

Full View

सोफी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने फेमस शो गेम ऑफ थ्रोन्स में काम किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जोए जोनस से उनकी पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। दोनों ज्यादातर टाइम साथ बीतते थे। अक्टूबर 2017 ने अपनी सगाई का खुलासा किया था। दो साल बाद दोनों ने दो सेरेमनी के साथ शादी की।

ये भी पढ़ें:सुशांत केस में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता का अंबोली थाने में बयान दर्ज

2019 जून में दोनों ने की थी शादी

Full View

शादी की पहली सेरेमनी 1 मई 2019 को बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड के बाद लास वेगास में रखी गई थी। इस अवार्ड नाइट में जोनस ब्रदर्स ने परफॉर्म किया था। उसके बाद जून में दोनों ने फ्रांस में शादी की। फिर साल 2020 में जोनस ब्रदर्स ने अमेजन प्राइम डॉक्यूमेंट्री 'हैप्पीनेस कंटिन्युअ' बनाई। इस पर जोए जोनस ने कहा कि उन्होंने बैंड ट्रैक 'हेजिटेट' को टर्नर के लिए था। उन्होंने इसके लिए सोफी से वादा किया था। ये गाना का उनको शादी की याद दिलाता है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News