इस डायरेक्टर ने जताई रिया संग काम करने की इच्छा, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत के फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं। उसके विपरीत रिया की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं।

Update: 2020-09-09 09:38 GMT
डायरेक्टर ने जताई रिया संज काम करने की इच्छा (file photo)

कल रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत के फैन्स काफी खुश नज़र आ रहे हैं। उसके विपरीत रिया की गिरफ्तारी के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के अगले दिन, फिल्म निर्माता निखिल द्विवेदी ने जलेबी की अभिनेत्री को समर्थन देते हुए ट्वीट किया हैं, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री संग काम करने की इच्छा ज़ाहिर की है।

डायरेक्टर का ट्वीट

उनके ट्वीट की आलोचना होने पर निर्माता निखिल ने कुछ लोगों को सहूलियत से जवाब दिया, लोगों ने निर्माता को रिया का समर्थन करने और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के समर्थन में ट्वीट नहीं करने पर उनकी जम कर आलोचना की।

आपको बता दें, निर्माता निखिल द्विवेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा “रिया, मैं तुम्हें नहीं जानता. मुझे नहीं पता तुम किस तरह की इंसान हो। शायद तुम उतनी बुरी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है। शायद नहीं हो। मैं जो जानता हूं वो ये कि तुम्हारे लिए जो भी चल रहा वो अनफेयर है, गैरकानूनी है। ऐसा नहीं जैसा कि एक सभ्य देश बिहेव करता है. जब ये सब खत्म हो जाएगा हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे।”



ये भी पढ़ें…करोड़ों का घोटाला: हिल उठी यूपी की सरकार, अब सीएम योगी कसेंगे शिकंजा

ट्रोलर्स को दिया करार जवाब

निखिल के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जम कर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जिसके जवाब में निखिल ने लिखा- क्या कोर्ट ने रिया को दोषी ठहराया है? अगर वे ठहराते भी हैं तो, हम उस रिया में सुधार होने तक इंतजार करेंगे। यदि रिया खुद सुधार नहीं करतीं तो मैं अपने शब्दों को वापस ले लूंगा। लेकिन मीडिया और जनता को अपना फैसला सुनाने की जरूरत नहीं है। मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं।



ये भी पढ़ें… टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर

इस बात का किया धन्यवाद

उन्होंने एक और यूजर को जवाब दिया जिसपर लिखा - “कई लोग जो एक उच्च नैतिक आधार के बारे में दावा करते हैं कि बहुत कुछ आज हो रहा है, उनके लिए धन्यवाद। वे हारे हुए लोग है। 2002 में मीडिया परीक्षण, लोया, ईवीएम सूची अंतहीन था। हमे ये खत्म करने की जरूरत है”।



देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News