Ram Gopal Verma : रामगोपाल वर्मा के ऑफिस के बाहर की गई आगजनी, फिल्म व्यूहम पर मचा है बवाल

Ram Gopal Verma : इंडस्ट्री के चर्चित प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा जल्दी अपनी फिल्म व्यूहम लेकर आने वाले हैं। जिसे लेकर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

Update: 2023-12-26 07:17 GMT

Ram Gopal Verma : रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के चलचित्र प्रोड्यूसर हैं जो हमेशा ही अपने शानदार फिल्मी प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वह किसी भी मुद्दे पर कभी अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते हैं और भी बेबाकी से जिस भी विषय पर बोलना होता है वह बोलते हैं। बाली में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके ऑफिस के बाहर कुछ लोग आगजनी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामगोपाल वर्मा ने शेयर किया वीडियो

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे नारा लोकेश साउथ फिल्मों के हीरो पवन कल्याण को टैग किया है। टैग करते हुए उन्होंने लिखा कि तुम लोगों के आदमी मेरे ऑफिस के बाहर आगजनी कर रहे हैं और पुलिस के आने पर यह यहां से भाग गए।



फिल्म व्यूहम पर मचा हंगामा

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू की बेटे ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म व्यूहम को लेकर विरोध जताया है। 29 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज होने वाली है जिसे लेकर लोकेश का कहना है कि इसमें उनके पिता की छवि को खराब करने का प्रयास किया गया है। तेलंगाना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए लोकेश ने यह कहा है कि इस फिल्म का सेंसर सर्टिफिकेट तुरंत ही निरस्त कर दिया जाना चाहिए।

टीडीपी के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने अपनी याचिका में बोला है की फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर ने चंद्रबाबू नायडू के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन करते हुए राज्य के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के समर्थन से फिल्म बनाई है। फिल्म बनाने का उद्देश्य विपक्षी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाना है। उन्होंने याचिका में यह भी कहा है कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर रामगोपाल वर्मा पहले भी कई तरह की गलत फिल्में रिलीज कर चुके हैं। आप 26 दिसंबर को उनकी इस याचिका पर सुनवाई होने वाली है।

रामगोपाल वर्मा ने भेजा था न्योता

बता दें कि इस फिल्म के लिए विजयवाड़ा में इंदिरा गांधी म्युनिसिपल स्टेडियम में एक प्री रिलीज कार्यक्रम का आयोजन राम गोपाल वर्मा ने करवाया था। इस कार्यक्रम के लिए उन्होंने नारा लोकेश और चंद्रबाबू नायडू के साथ पवन कल्याण को न्योता भी भेजा था। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर बवाल खड़ा हो चुका है।

Tags:    

Similar News