Race 4 Heroin: रेस 4 के लिए फाइनल हुआ इस हीरोइन का नाम

Race 4 Heroin: आइए बताते हैं कि "रेस 4" में कौन सी अदाकारा नजर आ सकतीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 15:20 GMT

Race 4 Heroin: साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म "रेस" अपने चौथे पार्ट के साथ वापसी करने को तैयार है, रेस फिल्म की अब तक तीन फ्रेंचाइजी बन चुकी है, और तीनों को ही शानदार रिस्पॉन्स मिला था। रेस की तीनों फ्रेंचाइजी की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स इसका चौथा पार्ट लेकर आ रहें हैं, जिसके स्टार कास्ट को लेकर चर्चाएं भी होने लगीं हैं। जी हां! बॉलीवुड की गलियारों में रेव 4 फिल्म को लेकर कब से अफवाहें उड़ रहीं हैं, बीते दिन ही फिल्म के हीरो का नाम सामने आया था और अब फिल्म में नजर आने जा रही हीरोइन का नाम भी कन्फर्म हो गया है, आइए बताते हैं कि "रेस 4" में कौन सी अदाकारा नजर आ सकतीं हैं।

रेस 4 नजर आयेंगी ये एक्ट्रेस (Race 4 Star Cast) 

बीते दिनों से रेस 4 फिल्म सुर्खियों में छाई हुई है, फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हीरो के नाम सामने आ चुके हैं, बीते दिन ही खबरें आईं कि रेस 4 में सैफ अली खान के ओपजिट अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आयेंगे, हालांकि अब तक मेकर्स द्वारा सैफ अली खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन इसी बीच रेस 4 का हिस्सा बनने जा रहीं हीरोइन के नाम पर भी चर्चा होने लग गई है। रेस 4 के लिए जिस हीरोइन का नाम कन्फर्म होता नजर आ रहा है, वे मानुषी छिल्लर हैं।


पूरे इंटरनेट पर हल्ला मच गई है कि रेस 2 का हिस्सा बनने के लिए अभिनेत्री मानुषी छिल्लर से बातचीत चल रही है, हालांकि मानुषी छिल्लर ही इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी, इसके बारे में अभी साफ तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। खबरें हैं कि इस साल नवंबर महीने में स्टार कास्ट संग फिल्म का ऑफिशियल ऐलान किया जायेगा और अगले साल के मिड में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी, फिर कहीं 2026 में फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। यानी कि रेस 4 के लिए दर्शकों को अभी काफी लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Tags:    

Similar News